'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़
'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल छोटी सरदारनी में जल्द ही एक्टर सुदेश बैरी की एंट्री होने जा रही है। सुदेश बैरी ने मीडिया से चर्चा करते हुए स्वयं इस खबर की जानकारी दी है। सुदेश बैरी ने कहा है कि वो छोटी सरदारनी में सम्मिलित होने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। सुदेश बैरी के मुताबिक, धारावाहिक छोटी सरदारनी के मेकर उनके बहुत पुराने फ्रेंड हैं। जब उन्होंने सुदेश के सामने छोटी सरदारनी का ऑफर रखा तो वो स्वयं को रोक नहीं पाए।

वही अभिनेता ने आगे बताया, ‘छोटी सरदारनी के मेकर राजेश राम सिंह मेरे बहुत पुराने दोस्त हैं। मैंने उनके साथ अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो जैसे कामयाब सीरियल किए है। जब उन्होंने मुझसे छोटी सरदारनी में सम्मिलित होने को बोला तो मैं स्वयं को रोक नहीं पाया।’

सुदेश बैरी ने अपनी भूमिका के बारे में चर्चा करते हुए बताया है, ‘छोटी सरदारनी में मैं एक नाकाम आशिक की भूमिका निभाऊंगा, जिसकी मोहब्बत कभी सफल नहीं हो पायी। इसके पश्चात् वो अलग ही दुनिया चला गया और पूर्ण रूप से बदल गया है। अब वो अलग प्रकार की जिंदगी जीता है तथा प्रकृति के बहुत नजदीक है।’ सुदेश ने कहा है कि वो इस भूमिका के साथ रिलेट करते हैं, ‘मुझे भी शांति बहुत पसंद है। मैं पार्टी एनिमल नहीं हूं। आज के समय में जब लोग सोशल मीडिया पर लगे रहते हैं, मैं इससे दूर रहना ही पसंद करता हूं। वही अब छोटी सरदारनी के आने वाले एपिसोड को लेकर फैंस का क्रेज और अधिक बढ़ गया है।

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

लॉन्च होने के बाद कुछ ही समय में बेच दिए गए Apache के कई मॉडल्स

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -