Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के घर में आने के बाद से ही अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी तो अब दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुकी है. हर दिन सपना का कोई ना कोई नया डांस वीडियो वायरल होता ही रहता है. हाल ही में सपना का एक और ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमे वो अकेली डांस नहीं कर रही बल्कि सपना के साथ राखी सावंत भी अपने डांस के जलवे दिखा रही हैं. जी हाँ... हाल ही में इन दोनों ही डांसर्स का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे आप सपना और राखी के डांस की टक्कर देख सकते है.

ये वीडियो दिल्ली में हुए एक इवेंट का है जहां पर सपना चौधरी और राखी सावंत ने मिलकर शानदार डांस किया है. सपना और राखी के डांस परफॉरमेंस ने तो एंटरटेनमेंट का मजा ही दोगुना कर दिया था और ये उनके सभी फैंस के लिए सोने पर सुहागा जैसा ही हो गया. इस वीडियो को खुद राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस इवेंट में राखी और सपना मशहूर गीत 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ही डांस करते हुए नजर आ रही है.

वैसे ये पहली बार ही है जब राखी और सपना को साथ में डांस करते हुए देखा जा रहा हो. वैसे तो डांस के मामले में सपना चौधरी का कोई मुकाबला नहीं है लेकिन राखी के डांस को देखकर तो ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि वो भी डांस में सपना को कड़ी टक्कर दें रही है. हालाँकि सपना के आगे राखी का डांस कुछ खास नहीं रहा और वो खुद की नजरो में ही गिर गई. सोशल मीडिया पर राखी और सपना के इस शानदार डांस केमिस्ट्री का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और ये उनके सभी फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. आप भी देखिये ये शानदार डांस वीडियो.

B'day Spl : एक साल में 60 किरदार निभा चुका हैं ये अभिनेता

शादी के बाद भी फ़्लर्ट करने से बाज़ नहीं आ रही छोटी बहु

प्याज काटने के बाद खुद पर गर्व महसूस करने लगी ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -