करीना के आइटम सॉन्ग पर कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने किया हॉट डांस
करीना के आइटम सॉन्ग पर कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने किया हॉट डांस
Share:

इन दिनों तो बस सभी ओर फिल्म वीरे दी वेडिंग की ही गूंज फैली हुई है. आज यानी 1 जून को ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है. वीरे दी वेडिंग फिल्म को देखने का सभी लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार था. फिल्म के गाने भी लोगों को बहुत पसंद आए और सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के भी कई सेलेब्स को इस फिल्म के गाने पसंद आ गए. हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने वीरे दी वेडिंग के ही एक गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हम बात कर रहे है कुंडली भाग्य की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की जो अक्सर ही अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है. वीरे दी वेडिंग का एक गाना तारीफां दर्शकों को खूब पसंद आया और फिल्म रिलीज़ से पहले ही ये गाना हिट हो गया. अब श्रद्धा ने भी तारीफां सांग पर अपने शानदार डांस की प्रस्तुति दिखाई है. श्रद्धा ने इस सांग पर बेहतरीन डांस मूव्स किये है. श्रद्धा के साथ इस सांग पर एक्टर शाहीर शेख नजर आ रहे है. शाहीर शेख ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस डांस वीडियो को शेयर किया है जो अब इंटरनेट पर आग लगा रहा है.

श्रद्धा और शाहीर के डांस को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर किए अभी 1 ही दिन हुआ है और इसे अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है.

आप भी यहाँ क्लिक कर देखे उनका ये शानदार डांस वीडियो

इस शो के लिए 100 ब्लेज़र्स बदलेंगे करण कुंद्रा

'विघ्नहर्ता गणेश' के पुरे हुए 200 एपिसोड, अब इस समय प्रसारित होगा शो

अब रेसलिंग रिंग में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरेगी राखी और सपना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -