इस शो के लिए 100 ब्लेज़र्स बदलेंगे करण कुंद्रा

छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार करण कुंद्रा सभी के पसंदीदा कलाकारों में से एक है. करण के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सुनने में आई है और वो ये है कि, करण जल्द ही छोटे पर्दे पर नए-नए किरदारों में नजर आने वाले है. करण जल्द ही अब एक नए शो में नजर आएँगे और ये शो है ‘दिल ही तो है’. ये एक प्रेम गाथा पर आधारित शो है जिसमे करण ऋत्विक नून के किरदार में नजर आएँगे.

करण कुंद्रा का किरदार ऋत्विक का है जिसमे वो दिल्ली के एक रईस बिजनेसमैन के रूप में नजर आएँगे. इस शो में अपने किरदार के लिए करीबन 100 ब्लेज़र्स बनाए गए है. जल्द ही करण को दिल ही तो है में अलग-अलग प्रकार के ब्लेजर और ट्राउज़र्स और जीन्स में देखा जा सकता है. दरअसल ऋत्विक का स्टाइल ही कुछ ऐसा है इसलिए करण के ऑउटफिट में इतनी म्हणत की जा रही है. करण के कॉस्ट्यूम के लिए शो की कॉस्च्युम डिजाइनिंग टीम ने काफी मेहनत की है.

वैसे भी करण तो टीवी की स्टाइलिश पर्सनालिटी है ही और इसलिए दिल्ली के इस रईस व्यक्ति के किरदार में वो बिलकुल फिट बैठेंगे. करण ने अपने लुक और किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि- वो एक क्लासी बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे है और इस भूमिका को निभाने के लिए करण काफी एक्साइटेड है. खैर अब तो बस सभी को करण के इस नए शो के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

'विघ्नहर्ता गणेश' के पुरे हुए 200 एपिसोड, अब इस समय प्रसारित होगा शो

अब रेसलिंग रिंग में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरेगी राखी और सपना

एक बार फिर दुल्हन बनने को तैयार है जेनिफर विंगेट, होगी दूसरी शादी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -