पर्पल हूडी में 'तारक मेहता...' की पुरानी सोनू ने जीता फैंस का दिल
पर्पल हूडी में 'तारक मेहता...' की पुरानी सोनू ने जीता फैंस का दिल
Share:

सब टीवी पर आने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तो आप सभी देखते ही होंगे। आज के समय में यह शो लगभग हर किसी का पसंदीदा शो बन चुका है। इस शो के कास्ट भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। शो में अब तक जितने भी कलाकार आए हैं सभी ने लोगों का दिल जीता है। इन्ही में शामिल रहीं हैं शो की एक्ट्रेस निधि भानुशाली। इन्हे आप सभी ने शो में सोनू का किरदार निभाते हुए देखा होगा लेकिन अब यह शो को अलविदा कह चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

वैसे शो को अलविदा कहने वाली सोनू यानी निधि अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर किया है जो काफी पॉपुलर हो रहा है। आप देख सकते हैं इस फोटो पर देखते ही देखते उनके फैंस के कमेंट्स और लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं। जी दरअसल इस फोटो में वह वाकई में बड़ी प्यारी लग रहीं हैं। निधि का नया फोटो काफी स्टाइलिश है। आप देख सकते हैं फोटो में निधि ने पर्पल कलर का हूडी पहना हुआ है और वह घास पर लेटी हुई हैं। वैसे इसे देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप तारक शो में मेरी फेवरेट थी, प्लीज वापस आ जाओ शो में।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'आप हमेशा खूबसूरत लगती है।'

इसी के साथ एक अन्य फैन ने लिखा है 'मार ही डालोगी यार'। इस तरह कई प्रकार के कमेंट्स निधि के फोटोज पर आए हैं। अब इन दिनों शो में निधि की जगह पलक सिधवानी 'सोनू' के किरदार ने नजर आ रही हैं और वह भी फैंस को पसंद आ रहीं हैं।

जल्द शुरू होने वाला है नया शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी'

इंसानियत फिर शर्मसार, 6 साल की मासूम बेटी से बाप ही करता था बलात्कार

कोरोना पॉजिटिव हुई 'अपना भी टाइम आएगा' की यह मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -