कोरोना पॉजिटिव हुई 'अपना भी टाइम आएगा' की यह मशहूर अदाकारा
कोरोना पॉजिटिव हुई 'अपना भी टाइम आएगा' की यह मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी और फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री तनाज ईरानी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है और दुःख की बात यह है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। जी हाँ, इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने जानकारी दी है और इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tannaz Irani (@tannazirani_)

अब इस समय उनके फैंस उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं हमेशा ही तनाज ईरानी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार भी उन्होंने खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए ही इस बात की जानकारी दी। तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मेरी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई ।।मैं प्रार्थना कर रही हूं कि मुझे आशा है कि मैं किसी को संक्रमित नहीं करूंगी।' इसके साथ ही उन्होंने पति बख्तियार ईरानी को टैग करते हुए लिखा 'इतनी शांत और सहायक और गर्मजोशी और समझने के लिए धन्यवाद!'

आप कमेंट्स में देख सकते हैं तनाज ईरानी के कोरोना संक्रमित होते ही फैंस के साथ सेलिब्रेटीज भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे है। वैसे तनाज ईरानी के पति बख्तियार ईरानी ने भी तस्वीरें शेयर की है। वैसे तनाज ईरानी के पति बख्त्यार ईरानी ने भी तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- 'It's sad but it's true @tannazirani_ has been tested positive। Please all artist at shoots do not take it lightly।।।Masks have to be worn covering the nose and the mouth ।।।।most people everywhere wear it below leaving the nose area open।।its like keeping your d।।। Outside the underwear।Take care ।।।everyone।। and guide people if u see others wearing it wrong।।।( It's not my job ।।is not the right attitude) let's make it a better place ।' वैसे तनाज ईरानी के काम के बारे में बात करें तो वह इन दिनों टीवी सीरियल 'अपना भी टाइम आएगा' में एक मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहीं हैं और लोग उन्हें खूब प्यार भी दे रहे हैं।

कोरोना संक्रमित हुए मनीष पॉल, खुद दी जानकारी

सोना का वायदा भाव चमका, चांदी हुई फीकी

इंडिगो ने 31 जनवरी तक यात्रियों को सभी रद्द रिफंड किये वितरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -