Video : 'तारक मेहता...' की टीम ने डॉ. हाथी को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि
Video : 'तारक मेहता...' की टीम ने डॉ. हाथी को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि
Share:

डॉ. हाथी के जाने के बाद से ही उनके फैंस सहित कई टीवी कलाकार सदमे में है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद ने सोमवार सुबह ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. डॉ. हाथी का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है. उनकी अंतिम यात्रा में फैंस और आम जनता सहित तारक मेहता... शो के कलाकार भी डॉ. हाथी को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे. हाल ही में तारक मेहता... शो की टीम ने डॉ. हाथी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की.

 

A post shared by jethalal_daya (@gokuldham_society_) on

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं असित डॉ. हाथी को याद करते हुए भावुक हो गए. असित इस वीडियो में कह रहे है कि- 'कवि कुमार आजाद ने अपने अभिनय से आप सबका प्यार हासिल किया है. वह हमेशा हम लोगों के दिलों में रहेंगे. कवि एक जिंदादिल इंसान, बेहतरीन कलाकार और हर पल को हंसी से जीने वाले थे.'

डॉ. हाथी की श्रद्धांजलि वाले इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. डॉ. हाथी के फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें याद भी किया है. एक फैन ने कमेंट कर लिखा है कि, 'आपके चाहनेवाले कभी भी आपको भुला नहीं सकतें...' वहीं अन्य ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. आपको बता दें कवि कुमार आजाद के डॉ. ने बताया कि वो काम न मिलने के डर से अपना वजन कम नहीं करते थे और शायद उनकी मौत होने का एक कारण ये भी हो सकता है.

8 साल पहले ही मर चुके होते डॉ. हाथी, काम ना मिलने के डर से बढ़ाया वजन

Video : डॉ. हाथी की अंतिम विदाई में सेलेब्स का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

डॉ हाथी के अलावा हार्ट अटैक ने ली इन एक्टर्स की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -