डॉ हाथी के अलावा हार्ट अटैक ने ली इन एक्टर्स की जान
डॉ हाथी के अलावा हार्ट अटैक ने ली इन एक्टर्स की जान
Share:

सब टीवी के सबसे फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ. हंसराज हाथी का भूमिका निभाने वाले कवि कुमार आजाद अब हमारे बीच नहीं रहे। सोमवार को उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। वह 37 साल के थे। ​कवि कुमार आजाद को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहचान मिली और वह लोगों के बीच भी डॉ. हाथी के नाम से ही फेमस थे। उनकी मौत से टीवी जगत के अलावा आम जनता भी सकते में है। डॉ हाथी के निधन के बाद फिर हार्ट अटैक से टीवी स्टार्स की चर्चा होने लगी है। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे टीवी स्टार्स के बारे में जिनकी मौत भी हार्ट अटैक के चलते शो करते हुए हुई— 

अबीर गोस्वामी— अबीर गोस्वामी ने 31 मई 2013 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिस समय उनकी मौत हुई वह 'प्यार का दर्द है मीठा—मीठा, प्यारा—प्यारा' में काम कर रहे थे। एक दिन वह जिम में कसरत कर रहे थे और वहीं पर उन्हें हार्ट अटैक आया। इस अटैक ने अबीर की जान ले ली। 

रीमा लागू— बॉलीवुड की मां कही जाने वाली रीमा लागू की मौत का कारण भी हार्ट  अटैक की था। मौत के समय रीमा लागू स्टार प्लस के धारावाहिक 'नामकरण' में काम कर रही  थीं। इस धारावाहिक में वह दयावंती की भूमिका निभा रही थीं। 18 मई 2017 को उन्हें हार्टअटैक हुआ और 58 साल की उम्र में यह अभिनेत्री हमें छोड़कर चली गई। 

करण परांजपे— टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' में जिग्नेश के किरदार से  मशहूर टीवी एक्टर करण परांजपे का निधन भी हार्ट अटैक की वजह से हुआ। वह मात्र 26 साल के थे। खबरों के अनुसार, उन्हें रात में सोते समय हार्ट अटैक आया था, जिससे उनकी मौत हो गई। करण का निधन 25 मार्च 2018 को हुआ था। 

डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर की तस्वीरें आई सामने

डॉ. हाथी की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे दयाबेन और जेठालाल

डॉ हाथी की मौत से टीवी इंडस्ट्री ही नहीं भोजपुरी जगत भी है सदमे में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -