Video : डॉ. हाथी की अंतिम विदाई में सेलेब्स का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
Share:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नायाब कलाकार डॉ. हाथी ने सोमवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मंगलवार दोपहर भारी बारिश के बीच डॉ. हाथी यानी अभिनेता कवि कुमार आज़ाद का अंतिम संस्कार किया गया. करीब 12.30 बजे के बीच मुंबई के मीरा रोड, हिंदू श्मशान भूमि (जोगर्स पार्क) में डॉ. हाथी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया.

इस दौरान उनके अंतिम दर्शन के लिए डॉ. हाथी के फैंस और परिवारवालों सहित कई टीवी सेलेब्स भी शामिल हुए थे. इस मौके पर अपने सह-कलाकार को अंतिम विदाई देने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार भी मौजूद थे. नम आंखो के साथ सभी ने डॉ. हाथी को अंतिम विदाई दी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इंस्पेक्टर चालू पांडे का किरदार निभाने वाले अभिनेता दया शंकर पांडे की आंखो में भी आंसू नजर आए. वही इस दौरान पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक, बाघा का किरदार निभाने वाले अभिनेता तन्मय वकारिया, शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोधा, नटू काका ऊर्फ घनश्याम नायक और बापूजी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भी डॉ. हंसराज हाथी को नम आंखो से विदाई देने पहुंचे थे.

सभी के चेहरे पर साफ़ तौर से झलक रहा था कि वो लोग कवि कुमार आज़ाद के जाने से कितना ज्यादा दुखी हैं. जैसे ही तारक मेहता... टीम को डॉ. हाथी के निधन की खबर लगी तो सोमवार को शूटिंग कैंसिल कर दी गई. इस दौरान दयाबेन, जेठालाल, टप्पू और बबिता जी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भावुक पोस्ट कर डॉ. हाथी को श्रद्धांजलि दी.

आपको बता दें डॉ. हाथी उर्फ़ कवि कुमार ने साल 2010 में सर्जरी करवाकर अपना 80 किलो वजन कम किया था. उन्हें एक्टिंग का बचपन से ही शौक था और इस चक्कर में कवि कुमार बिहार से मुंबई भागकर आ गए थे. कवि कुमार ने अपने शुरुआती दिनों में कई रातें सड़कों पर ही गुजारी थी. उन्हें अपनी असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली थी.

डॉ. हाथी को याद कर सदमे में पहुंची बबिता जी

सड़कों पर रहने को मजबूर हो गए थे डॉ हाथी

B'day Spl : 'संस्कारी बाबूजी' ने इस एक्ट्रेस के साथ किए थे इंटिमेट सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -