लाल साड़ी वाली चुड़ैल को देखकर पतली हुई बापूजी की हालत
लाल साड़ी वाली चुड़ैल को देखकर पतली हुई बापूजी की हालत
Share:

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो शुरुआत से ही सभी का पसंदीदा शो बना हुआ है. इस सीरियल की सादगी और इसमें हर दिन आने वाले नए-नए टिवस्ट सभी को खूब पसंद आते हैं. लेकिन इस बार तो शो के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जो शायद आज तक कभी नहीं हुआ. इन दिनों जेठालाल अपने किसी बिजनेस टूर के चलते गुजरात के सूरत गए हुए हैं और टप्पू भी एक गेम में पार्टिसिपेट करने के लिए अपने दोस्तों के साथ गया हैं. ऐसे में जेठालाल के बापूजी यानि चम्पक चाचा घर में अकेले ही रह गए हैं.

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

पूरी सोसाइटी चम्पक चाचा जी का ख्याल रख रही है. इस दौरान ही बापूजी के साथ एक ऐसी घटना घट गई है जिसके बाद बापूजी बुरी तरह से डर गए हैं. दरअसल बापूजी को मोहनलाल के घर के पास एक लाल साड़ी पहने भूतनी दिखाई दी है. इसके साथ ही बापूजी को एक जलती हुई मोमबत्ती और किसी भूत-प्रेत की परछाई भी दिखाई दें रही होती है. ये देखकर बापूजी की हालत पतली हो जाती है.

'तारक मेहता...' में हमेशा दिखेंगे डॉ हाथी!

बापूजी डरकर सोसाइटी के सभी सदस्यों को अपने पास बुलाते हैं. बापूजी ने भूतनी वाली घटना के बारे में सबको बताया लेकिन किसी ने भी उनकी बात नहीं मानी और इसे उनके मन का वहम बता दिया. बापूजी की नजरों में बार-बार लाल साड़ी वाली भूतनी की परछाई ही दिख रही थी और इसी के चलते उन्हें डर के मारे रातभर नींद नहीं आई.

TRP : डॉक्टर हाथी के निधन से शो को लगा झटका, इस बार टॉप 5 से बाहर

सुबह उठकर सभी लोग एक बार फिर बापूजी से मिलने आते हैं लेकिन फिर भी कोई उनकी बातपर विश्वास नहीं करता हैं, लेकिन बबिता और अंजली बापूजी के साथ हुए हादसे के बारे में सुनकर डर जाती हैं. अब क्या ये लाल साड़ी भूतनी गोकुलधाम सोसाइटी में एक नया हंगामा लेकर आने वाली है? ये जानने के लिए तो आपको आगे के एपिसोड्स देखना होंगे.

चटपटी ख़बरें...

बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये हॉट एक्ट्रेस

TRP list : नागिनों के खौफ से सभी शोज सदमे में

'तारक मेहता..' में अब यह अभिनेता लेगा डॉक्टर हाथी की जगह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -