आरती सिंह की शादी में बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं रश्मि देसाई, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
आरती सिंह की शादी में बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं रश्मि देसाई, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई हाल ही में अपनी दोस्त आरती सिंह की शादी के फंक्शन में पहुंचीं थीं। आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को हुई थी। रश्मि देसाई आरती के संगीत में पिंक लहंगा पहन कर गई थीं। फिर, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने रश्मि देसाई को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। रश्मि देसाई की जो वीडियो सामने आईं उसमें लोगों ने उन्हें फैट शेमिंग कमेंट लिखे।

वही अब अभिनेत्री रश्मि देसाई ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। अपने एक इंटरव्यू के चलते रश्मि देसाई ने कहा कि लोगों को एहसास नहीं होता है कि आप किस चीज से गुजर रहे हो। उन्होंने बताया कि वो बीते कुछ महीनों से बीमार हैं। आगे उन्होंने बोला, "आप या तो वही कर सकते हैं जो आप चाहते हैं या दूसरों की बात सुन सकते हैं, मैं तो पहले वाला करती हूं।" उन्होंने कहा कि मुझे किसी के वैलिडेशन की आवश्यकता नहीं है। आप जब पब्लिक आई में होते हैं तो ट्रोलिंग होती है, ये जिंदगी का हिस्सा है।

हालांकि, रश्मि देसाई ने माना कि कभी-कभी ट्रोलिंग से दुख होता है। उन्होंने कहा, "इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए डेडिकेशन चाहिए। मैं 21-22 साल की नहीं दिख सकती। मेरी यात्रा खूबसूरत रही है, मगर कुछ लोगों के लिए परिवर्तन को अपनाना मुश्किल होता है।" आगे उन्होंने कहा कि मुझे अब इन सब से फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि मैं 'गोल्डन स्पून' के साथ पैदा नहीं हुई थी। मैनें जो भी सीखा है, अपने आप सीखा है। उन्होंने का कि आसपास की नकारात्मकता से मुझे नुकसान नहीं पहुंचता और यही एक वजह है कि मैं बहुत मजबूत हूं।

हॉलीवुड डेब्यू पर कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

वजन बढ़ने से डिप्रेशन में चली गईं थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद बयां किया दर्द

इंटरनेट पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय का सालों पुराना VIDEO, लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -