'तारक मेहता..' में अब यह अभिनेता लेगा डॉक्टर हाथी की जगह
'तारक मेहता..' में अब यह अभिनेता लेगा डॉक्टर हाथी की जगह
Share:

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस समय काफी सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को इस बात की जानकारी होगी ही कि शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवी कुमार आजाद अब इस दुनिया में नहीं है. उनके जाने से पूरी टीम को ही नहीं बल्कि पूरी टीवी इंस्डट्री को एक बड़ा धक्का लगा. सभी इस बात से अब तक सदमे में हैं.

कुछ समय पहले ही पूरी टीम ने मिलकर डॉक्टर हाथी को श्रद्धांजलि दी. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि शो में डॉक्टर हाथी का किरदार कौन निभाएगा. .? जी हाँ, इस समय सभी के दिलो-दिमाग में यह सवाल है कि अब डॉक्टर हाथी की जगह कौन लेगा और उनके जैसा किरदार कौन निभा पाएगा. मेकर्स ने शो के लिए डॉक्टर हाथी को ढूंढना शुरू कर दिया है.

अब जल्द ही शो में नए डॉक्टर हाथी देखने को मिलेंगे जिनकी तलाश में इस वक्त मेकर्स को डर-डर भटकना पड़ रहा है. शो को लेकर कहा जा रहा है कि शो में डॉक्टर हाथी की जगह सतीश कौशिक नजर आ सकते हैं क्योंकि वह हूबहू डॉक्टर हाथी की तरह लगते हैं और वह उनके किरदार को भी अच्छे से निभा पाएंगे. सतीश को आप सभी ने कई बॉलीवुड मूवीज में फनी किरदार में देखा ही होगा. 

कुछ समय पहले ही मेकर्स ने इस बारे में कहा था कि वह जल्द ही शो में डॉक्टर हाथी के रिप्लेसमेंट की तैयारी में जुट जाएंगे और अब लग रहा है कि मेकर्स को डॉक्टर हाथी मिल चुके हैं. अब देखना यह है कि शो में डॉक्टर हाथी कि जगह सतीश कौशिक ही आते हैं या फिर कोई और..?

'तारक मेहता...' में हमेशा दिखेंगे डॉ हाथी!

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -