डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट
डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट
Share:

सब टीवी के मशहूर अभिनेता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद ने पिछले सोमवार ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 9 जुलाई को डॉ. हाथी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई. डॉ. हाथी ने मरने से दो दिन पहले ही अपने शो की शूटिंग पूरी की थी. हाल ही में उनके शो का आखिरी सीन वायरल हुआ है. ये सीन उनके निधन के 5 दिन बाद ही सामने आ गया था. इस सीन को 7 जुलाई को शूट किया गया था.

इस सीन में दिखाया गया है कि, गोकुलधाम सोसाइटी के सभी लोग बापूजी से मिलने जाते हैं. दरअसल, बापूजी ने एक सपना देखा था जिसमे उनका बेटा जेठालाल 100 करोड़ रूपए का लोन लेकर देश से भाग जाता हैं. ऐसा सपना देखने के बाद से ही बापूजी काफी ज्यादा परेशान थे. डॉ. हाथी का आखिरी सीन देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. जैसे ही सभी को डॉ. हाथी के अकस्मात् निधन की खबर लगी तो हर कोई सुनकर हैरान हो गया और तारक मेहता... की स्टारकास्ट तो सदमे में थी.

डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में उनके फैंस सहित तारक मेहता का टीम भी मौजूद थी और इस दौरान उनकी आंखे भी नम थी. तारक मेहता की टीम ने तो डॉ. हाथी को श्रद्धांजलि भी दी थी जिसका भी वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में शो के प्रोड्यूसर आसिफ मोदी ने कहा था कि- डॉ. हाथी बहुत ही पॉजिटिव इंसान थे और अगर उनकी तबियत ठीक नहीं रहती थी तो भी वो काम करते थे.'

आपको बता दे डॉ. हाथी का वजन 254 किलो था और उन्होंने साल 2010 में सर्जरी करवाकर अपना 80 किलो वजन कम करवा लिया था. इसके बाद डॉ. हाथी ठीक भी हो गए थे और वो ठीक से चलने-फिरने भी लगे थे लेकिन फिर उन्होंने अपना वजन बढ़ाना शुरू कर दिया था. डॉक्टर्स उन्हें वजन कम करने की सलाह भी दी थी लेकिन डॉ. हाथी ने उनकी सलाह नहीं मानी क्योकि उन्हें लगता था कि अगर उनका वजन कम हो जाएगा तो उन्हें काम मिलना भी बंद हो जाएगा.

डॉ हाथी के अंतिम संस्कार में नाराज हुईं बबीता जी

डॉ. हाथी को देखते ही टुनटुन ने की थी हैरान करने वाली भविष्यवाणी

Video : 'तारक मेहता...' की टीम ने डॉ. हाथी को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -