'तारक मेहता...' में हमेशा दिखेंगे डॉ हाथी!
'तारक मेहता...' में हमेशा दिखेंगे डॉ हाथी!
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में डॉ हाथी हमेशा  नजर आते  रहेंगे। उनके किरदार की शो में मौत नहीं होगी यानी की आपका पसंदीदा यह किरदार आगे भी आपको हंसाने के लिए आता रहेगा। कवि कुमार आजाद की मौत के बाद इस शो में  डॉ हाथी के किरदार को लेकर असमंजस बन गया था। 

जानकारी के अनुसार, सीरियल में डॉ हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद की मौत के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शो में डॉ हाथी के किरदार का क्या होगा, लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने स्पष्ट कर दिया है कि यह किरदार लोगों को आगे भी हंसाता रहेगा। शो के प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी ने बताया कि शो में डॉ हाथी का किरदार जिंदा रहेगा। उन्होंने बताया कि  इसके लिए नए चेहरे की  तलाश की जा रही है। हालांकि आसित मोदी ने ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया। मोदी ने सिर्फ इतना बताया कि  वह इसके लिए  नए चेहरे को तलाश कर रहे हैं। अब दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में अब कौन डॉ हाथी बनता है और क्या वह कवि कुमार आजाद की तरह दर्शकों के मन में अपनी जगह बना पाएगा। 


बता दें कि डॉ हंसराज हाथी उर्फ कवि कुमार  आजाद की हृदयाघात के कारण 9 जुलाई को अचानक मौत हो गई थी। उनके निधन से शो के किरदारों के साथ पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड स्तब्ध हो गया है। दर्शक भी अपने इस  पसंदीदा किरदार को बहुत मिस कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें—

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

डॉ हाथी के अंतिम संस्कार में नाराज हुईं बबीता जी

Video : 'तारक मेहता...' की टीम ने डॉ. हाथी को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -