बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
बिगबॉस-12 में सल्लू मियां की जोड़ीदार होगी ये स्टाइलिश एक्ट्रेस
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस की तो हमेशा ही चर्चा की जाती है. शुरुआत से ही ये शो सभी का पसंदीदा बना हुआ है और टीआरपी लिस्ट में भी बिगबॉस अपनी जगह बनाने में कामयाब होता है. अब तक बिगबॉस के 11 सीजन तो हिट साबित हुए हैं और अब जल्द ही बिगबॉस-12 भी आपकी टेलीविज़न स्क्रीन पर दस्तक देने आने वाला है. बिगबॉस सीजन-12 कई बदलावों के साथ रिलीज़ होगा. हर बार शो में सभी कंटेस्टेंट्स की एंट्री सिंगल होती थी लेकिन इस बार हर कोई अपनी जोड़ी के साथ बिगबॉस के घर में एंट्री लेगा. इसके साथ ही शो में इस बार आपको कई बड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे.

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

हर बार की तरह बिगबॉस-12 में भी सलमान खान बिगबॉस में बतौर होस्ट सभी का मनोरंजन करने आएंगे. लेकिन इस बार सलमान अकेले नहीं होंगे बल्कि उनके साथ भी एक जोड़ीदार होस्ट रहेगी जो दर्शकों को लुभाने में उनका साथ देगी. जी हां... सलमान के साथ एक हॉट एक्ट्रेस भी बिगबॉस को होस्ट करने वाली है और सुनने में आया है कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ होंगी. हालांकि अब तक बिगबॉस मेकर्स द्वारा इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर सच में ऐसा हुआ तो ये सरप्राइज़ तो फैंस के लिए डबल धमाका लेकर आएगा.

फर्स्ट सॉन्ग में बिगबॉस के इस लव बर्ड्स ने रोमांस की सारी हदें की पार

जहां बिगबॉस के सीजन-11 में पड़ोसी थीम रखी गई थी वहीं इस बार कपल थीम रखी गई है. वैसे बिगबॉस के प्रोमो के जरिए सलमान खान शो की थीम की हिंट देते है और हर बार ही प्रोमो शानदार कांसेप्ट पर आधारित होते है. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर सुनने में आई थी कि सल्लू मियां तो इस बार शो के एक या दो प्रोमो नहीं बल्कि पूरे पांच प्रोमो शूट करेंगे. ये सभी प्रोमो मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट किए जाएंगे जिन्हे एक-एक करके टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

चटपटी ख़बरें...

बिगबॉस-12 में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

सलमान खान के शो को छोड़ इस शो का हिस्सा बनी शफक नाज

टीवी की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -