दयाबेन की याद में दर्शकों ने दिशा को किये कमेंट
दयाबेन की याद में दर्शकों ने दिशा को किये कमेंट
Share:

टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम की अभिनेत्री दिशा वकानी लम्बे वक़्त से सीरियल में नज़र नहीं आ रही हैं. दयाबेन के किरदार से मशहूर दिशा के इस सीरियल में वापसी की अटकले अभी भी लगी हुई हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह शो में अब दोबारा दिखाई नहीं देंगी जिसके बाद उनके कमबैक की खबरों ने जोर पकड़ा. हालांकि शो में कब नजर आएंगी यह सस्पेंस अभी भी बना हुआ है. इस बीच दिशा वकानी ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस उनसे दोबारा वापस आने की गुजारिश करने लगे.

 

Sometimes I pose but sometimes I pose as posing #Candids #bestdayofmylife

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

इस तस्वीर में दिशा साड़ी पहने हुए कई सारे लोगों के बीच बैठी हुई हैं. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने दिशा से वापस आने की बात कहने लगे. एक यूजर ने लिखा आप जल्दी से सीरियल में वापस आ जाओ. एक और यूजर ने लिखा आपका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जल्दी शो पर आ जाइए. 

 

#throwback #candidshot 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

कुछ समय पहले एक वेब पोर्टल ने दयाबेन की वापसी के बारे में जानकारी दी थी. रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि मेकर्स शो में नया ट्रैक लाने वाले हैं. जिसमें दयाबेन और जेठालाल पुरानी यादों को ताजा करेंगे. यह लम्हें बचपन से जुड़े होंगे.हालांकि इस बारे में मेकर्स या फिर दिशा की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. 

तारक मेहता के उल्टा चश्मा' शो में दिशा दयाबेन का किरदार निभा रही थीं. इस सीरियल में दयाबेन जेठालाल की पत्नी बनी हैं. दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी. हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि वह शादी के बाद निजी जिंदगी में काफी बिजी है और बच्चे को समय देना चाहती हैं. जिस वजह से शो में वापसी करना मुश्किल है.

कपिल शर्मा की इस को-स्टार के साथ डायरेक्टर ने रखी थी हमबिस्तर होने की शर्त

'अंगूरी भाभी' ने इन ख़ास लोगों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

'पोरस' के सेट पर इस कदर खूबसूरत लगती हैं रानी अनुसूया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -