'अंगूरी भाभी' ने इन ख़ास लोगों के साथ मनाया अपना जन्मदिन
'अंगूरी भाभी' ने इन ख़ास लोगों के साथ मनाया अपना जन्मदिन
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो और सबसे ज्यादा पसंद किया जाना वाल शो 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने 11 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया. बता दे कि शुभांगी अत्रे ने अपना जन्मदिन अनाथ बच्चों के साथ मनाया जिसके चलते उनका कहना है कि मेरे जन्मदिन का जश्न खास होता है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शुभांगी ने अपने बयान में कहा कि "एक दिन हमने वहां एक बच्चे का जन्मदिन मनाया था. उसी पल मैंने तय कर लिया था कि मैं अपना अगला जन्मदिन उन बच्चों के साथ मनाऊंगी, मेरे पिता और पति को धन्यवाद, जिन्होंने उनके साथ मेरा जन्मदिन मनाने की व्यवस्था की."

बता दे कि शुभांगी मुख्य रूप से इंदौर की रहने वाली हैं, शुभांगी शादी शुदा है उन्होंने पियूष पूरी से शादी की है और उनकी एक बेटी है जिसका नाम आशी है. भोली सी सूरत वाली शुभांगी अत्रे को टेलीविजन इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं. शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से साल 2006 में की थी. इसके बाद शुभांगी ने साल 2007 में 'कस्तूरी' सीरियल में लीड रोल निभाया. इस सीरियल के जरिये शुभांगी अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई है. इन दिनों वह मशहूर शो में 'भाभी जी घर पर है' नजर आ रही है. इस शो के जरिये तो शुभांगी अत्रे काफी मशहूर हो गई और आज उन्हें घर-घर में जाना जाता है.

ये भी पढ़े

इंतज़ार हुआ खत्म, इस दिन शुरू होगा 'नागिन 3'

कपिल शर्मा के शो 'फेमली टाइम विद कपिल' की जगह लेगा ये शो

ऑफ-शोल्डर सफ़ेद ड्रेस में हॉट नजर आई मौनी रॉय

'इश्क सुभान अल्लाह’ की डिजाइनर एमी वोरा का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -