कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तारा शर्मा
कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तारा शर्मा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस तारा शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। तारा शर्मा ने फिल्मों से दूरी अवश्य बना ली हैं, मगर वो प्रशंसकों से आज तक दूर नहीं हो पाई हैं। बता दें कि, फिल्म 'पेज 3' के लिए तारा शर्मा को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका हैं। तारा शर्मा ने अधिकतर कॉमेडी फिल्मों में काम कर दर्शकों का दिल जीता था। तारा के पिता प्रताप शर्मा एक लोकप्रिय लेखक एवं अभिनेता रह चुके हैं। तारा शर्मा ने एड फिल्मों के साथ बिजवर्ल्ड में काम किया, जिसके पश्चात् अपने आकर्षक चेहरे के साथ लॉरियल एड में दिखाई दी एवं लाखों लोगों का दिल जीता। 

तारा सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि मॉडल, बिज़नेस वुमन, को-प्रोड्यूसर, क्रिएटर और टेलीविज़न की होस्ट भी रह चुकी हैं। यही कारण हैं कि बॉलीवुड में उनका नाम आज भी इतना लोकप्रिय हैं। तारा शर्मा पहली बार वर्ष 2002 में फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ में दिखाई दी। जिसमें अभिषेक बच्चन भी थे। इसके पश्चात् फिल्म 'द बिल', 2003 में ‘साया’, ‘मस्ती’ में दिखाई दी।

तारा शर्मा ने मधुर भंडारकर द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘पेज 3’ में इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि उन्हें इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। गायत्री सचदेवा के किरदार के लिए फिल्म जगत के दर्शकों ने तारा शर्मा की खूब सराहना की थी। तारा शर्मा ने द विशपेयर्स (2006), अक्सर (2006), खोसला का घोसला (2006) एवं अमावश (2005) जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के माध्यम से खूब तारीफ लूटी थी। 

हॉस्पिटल में एडमिट है राखी की माँ, इस गंभीर बीमारी से लड़ रही है जंग

साड़ी-सूट में नजर आने वाली सई का दिखा ऐसा अंदाज, देखकर हैरान हुए लोग

निया शर्मा की इस तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखते ही फटी रह गई फैंस की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -