अब तनुश्री दत्ता अमिताभ बच्चन के लिए बोल गईं ये बात
अब तनुश्री दत्ता अमिताभ बच्चन के लिए बोल गईं ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का एक बयान ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. तनु के एक बयान पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं और जो उन्हें सही लग रहा है उसी का साथ भी दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस पर चुप बैठे हैं और नहीं चाहते कि इस पर कोई बयान दिया जाये. कुछ दिनों पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर पर ये आरोप लगया था कि नाना ने तनु के साथ शोषण किया है. हालाँकि इस पर नाना ने इंकार कर दिया है और जो भी उनके सपोर्ट में आ रहा है तनु सभी को इसका गुनहगार मान रही हैं. इसके बाद उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन पर एक बयान दिया है जो आपको और भी हैरान कर देगा. 

तनुश्री दत्ता और उनके पिता पर हर तरफ से हुआ वार, हमलावरों ने तोड़ दी पूरी कार

दरअसल, अमिताभ बच्चन अपनी आनी वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है और इसी में अमिताभ बच्चन से तनुश्री वाले मामले पर सवाल किये थे जिस पर उन्होंने ये कहा था कि ना तो वो नाना पाटेकर  हैं ना ही तनुश्री दत्ता. इसी पर तनु ने अपना जवाब दिया है. उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बात का जवाब दिया है और कहा है कि -  

तनुश्री दत्ता के साथ इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने दोस्त पर लगाया यौन शोषण का आरोप

'बिग बी की बात सुनकर मुझे दुख हुआ. इंडस्ट्री में ऐसे लोग भी हैं जो समाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं लेकिन जब ऐसे मुद्दे सामने आते हैं तो इस पर सही का साथ देने के बजाए ऐसे बयान देते हैं जिसका कोई मतलब नहीं होता.' वहीं आमिर खान ने भी अपने जवाब में कुछ ऐसा ही कहा था लेकिन तनुश्री दत्ता ने इस पर फ़िलहाल कुछ नहीं कहा है. तनुश्री के सपोर्ट में बॉलीवुड की कई अभिनेत्री उतरी हैं जिन्होंने उनका साथ दिया. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

आमिर की फिल्म के लिए मुंबई पुलिस ने कही इतनी बड़ी बात

डिंपल ने भी देखा नाना पाटेकर का भयानक रूप और भी खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -