तनुश्री दत्ता के साथ इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने दोस्त पर लगाया यौन शोषण का आरोप
तनुश्री दत्ता के साथ इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने दोस्त पर लगाया यौन शोषण का आरोप
Share:

पिछले काफी समय से बॉलीवुड जगत से लेकर हॉलीवुड तक सभी लोग एक के बाद एक लगातार खुद के साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बोल रहे हैं. बॉलीवुड में तो इन दिनों तनुश्री दत्ता की जोरो-शोरो से चर्चाएं चल रही हैं. तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत और भी कई लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. अब हॉलीवुड में भी एक एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले का खुलासा किया है. इस एक्ट्रेस का नाम है सारा हाइलैंड जिसकी उम्र 27 वर्ष है.

सारा मशहूर टीवी शो 'मॉडर्न फैमिली' से मशहूर हुईं थीं. 'मॉडर्न फैमिली' एक अमेरिकी सिटकॉम है. सारा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि हाईस्कूल के दौरान जब वह एक पार्टी के कारण नशे में थीं तो उनके एक दोस्त ने उनका यौन शोषण किया था. सारा ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि 'वह सारा के बाथरूम में जबरदस्ती घुसा गया. तब उन्हें लगा कि ये कोई सपना है लेकिन उनकी फटी हुई लैगिन्स ने बता दिया कि ये सब कुछ और ही था.'

सारा ने आगे कहा कि 'उन्हें लगा कि कोई उनपर यकीन नहीं करेगा. वो खुद को ड्रामेबाज़ नहीं कहलाना चाहती थीं इसलिए उस वक्त उन्होंने किसी को भी इस बारे में नहीं बताया.' सारा ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए सभी को बताया. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की ही बात करे तो सारा इन दिनों टीवी शो 'द बैचलरेट' के एक्टर वेल्स एडम्स को डेट कर रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों लिव-इन में भी रहते हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

फिल्मों में किस्मत आजमा कर टेलीविजन स्क्रीन पर छाए रोहित रॉय

पति के साथ इंटिमेट होती हुई नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें हुई वायरल

न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स को फूलों से छुपाती हुई नजर आई ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -