तनुश्री दत्ता और उनके पिता पर हर तरफ से हुआ वार, हमलावरों ने तोड़ दी पूरी कार
तनुश्री दत्ता और उनके पिता पर हर तरफ से हुआ वार, हमलावरों ने तोड़ दी पूरी कार
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं हो रहीं हैं तो वो हैं तनुश्री दत्ता. इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस तनुश्री ने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. तनुश्री ने ये दावा किया है कि उनकी फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म सेट पर नाना ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. जब उन्होंने नाना की इस हारकर से परेशान होकर फिल्म छोड़ दी थी तो नाना ने उन्हें परेशां करने के लिए कुछ गुंडों को बुलाकर उनकी गाड़ी पर हमला करवा दिया था. 

हाल ही में इस घटना का असल वीडियो सामने आ गया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं तनुश्री अपनी गाड़ी की पीछे वाली सीट पर बैठी हुईं हैं और आगे की सीट पर एक तरफ ड्राइवर और दूसरी तरफ उनके पिता तपन दत्ता बैठे हुए हैं. घटनास्थल पर पुलिस भी मौजूद है बावजूद इसके भीड़ लगातार तनुश्री की गाड़ी पर हमला कर रहीं हैं. एक शख्स ने अपने हाथ में वीडियो कैमरा ले लिया और वो उसी से गाड़ी के कांच तोड़ रहा है. इतना ही नहीं वो शख्स उनकी गाडी की हवा तक निकाल दी.

वहीं कुछ आदमी उनकी गाड़ी के ऊपर चढ़कर उस पर जोर-जोर से कूद रहे हैं. पुलिस इन सभी लोगों को हटाने की काफी मशक्कत कर रही हैं लेकिन फिर भी बेकाबू भीड़ हट नहीं रही. अंत में पुलिस ने तनुश्री को घटनास्थल से सकुशल निकाला. इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.

बॉलीवुड अपडेट... 

तनुश्री दत्ता के साथ इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने दोस्त पर लगाया यौन शोषण का आरोप

'भाभीजी घर..' के इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मौका देने के बदले वह मेरे साथ...चाहते थे

डिंपल ने भी देखा नाना पाटेकर का भयानक रूप और भी खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -