डिंपल ने भी देखा नाना पाटेकर का भयानक रूप और भी खोले कई राज
डिंपल ने भी देखा नाना पाटेकर का भयानक रूप और भी खोले कई राज
Share:

पूर्व मिस इंडिया तुनश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद सातवें आसमान पर पहुंच चुका हैं। यह बात 10 साल पहले की है जो तनुश्री द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू के बाद से सुर्खियों में आई हैं। बात इतनी बढ़ चुकी हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स इसमें अपनी राय रखने लगे हैं। ​जी हां, ​प्रियंका चौपड़ा, फरहान अख्तर,स्वरा भास्कर ने तनुश्री के पक्ष में कहा हैं। वहीं राखी सावंत, गणेशाचार्य ने नाना पाटेकर के पक्ष में बात रखी हैं। हाल ही में डिंपल कपाड़िया ने नाना पाटेकर के बारें में राज की बात कही हैं। 

जैसलमेर में शूटिंग के दौरान छुट्टीयों का मजा लेते नजर आए खिलाड़ी, वायरल हो रहे वीडियो

आपको बता दें, डिंपल कपाड़िया और नाना पाटेकर ने इस इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। इसमें क्रांतिवीर,अंगार और अकुंश जैसी फिल्में शामिल हैं। एक इंटरव्यू के दौरान डिंपल कपाड़िया ने कहा था कि, "नाना बहुत अलग इंसान हैं उन्हें हर कोई पसंद नहीं करता| उनका गुस्सा मैंने भी देखा है लेकिन वह बहुत गुणी व्यक्ति हैं।' डिंपल कपाड़िया ने मीडिया ये भी कहा था कि वह इतने टैलेंटेड हैं कि उनकी बुरी आदतों पर पर्दा गिर जाता है।'

नेहा के बेबी शॉवर का फंक्शन हुआ , बड़ी खूबसूरत लग रही थी

गौरतलब है नाना इन दिनों फिल्म 'हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह जैसेलमेर में शूट कर रहे हैं। खबरों के अनुसार आज वह मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगे जिसमें वह मीडिया के सभी जवाबों का खुलकर जवाब देगें। वहीं तनुश्री ने पलटवार करते हुुए कहा कि वहां मीडिया को जरूर जाना चाहिए। वह बहुत अच्छे एक्टर है। आज उनकी अवार्ड विनिंग परफॉरमेंस देखने  को मिलेगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

नाना पाटेकर करेगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, देगें मीडिया के सभी सवालों का खुलकर जवाब

रणबीर कपूर की दादी का हुआ निधन, कपूर परिवार में छाया मातम

फिल्म में सेक्स सीन को लेकर सलमान ने कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -