नाना पाटेकर करेगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, देगें मीडिया के सभी सवालों का खुलकर जवाब
नाना पाटेकर करेगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, देगें मीडिया के सभी सवालों का खुलकर जवाब
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों सुर्खियों में चल रहीं हैं। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यह बात इतनी बढ़ गई है कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें अपना पक्ष रखने लगे हैं। जी हां, कोई सेलेब्स तनुश्री के पक्ष में आए तो कोई नाना पाटेकर के पक्ष में आए। तनुश्री ने उन लोगों को भी नहीं छोड़ा है जो नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं। 

टीवी की संस्कारी इलायची ने बिकिनी में दिखाई अपनी हॉटनेस

10 साल पहले हुई इस बात पर तनुश्री अब खुलकर अपनी बात को रख रहीं हैं । लगातार नाना पाटेकर पर आरोप लगाने पर अब नाना भी चुप नहीं हैं। जी हां, नाना पाटेकर आज मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। इसमें वह मीडिया के सभी सवालों का जवाब देगें। ऐसा खुद नाना ने कहा हैैं। इन दिनों नाना हाउसफुल 4 की शूटिंग जैसलमेर में कर रहे हैं, वह वहां से आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस बात पर तनुश्री ने पलटवार करते हुए कहा कि 'सभी पत्रकारों को वहां पर जाना चाहिए। वह एक एक्टर है। बहुत ड्रामा होने वाला है वहां पर। सभी लोग इस अवार्ड विनिंग परफॉरमेंस के लिए तैयार रहे।

शमा की इस तस्वीर को देखते ही फैंस बोले- 'अब बस भी करो मेडम'

आपको बता दें यह किस्सा 10 साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' का है। तनुश्री ने आरोप लगाया कि एक गाने के दौरान नाना ने उन्हें इंटीमेट सीन करने के लिए कहा था लेकिन तनुश्री असहज महसूस कर रहीं थीं इसलिए उन्होंने मना कर दिया था। इसके से उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया था। आखिरी बार वह​ फिल्म 'अपार्टमेंट' 2010 में नज़र आईं थीं।  

बॉलीवुड अपडेट्स

वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में चरम पर होती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

फिल्म में सेक्स सीन को लेकर सलमान ने कही बड़ी बात

जैसलमेर में शूटिंग के दौरान छुट्टीयों का मजा लेते नजर आए खिलाड़ी, वायरल हो रहे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -