सपने में आने लगा तांत्रिक, फिर खुला ऐसा राज जानकर हर कोई रह गया हैरान
सपने में आने लगा तांत्रिक, फिर खुला ऐसा राज जानकर हर कोई रह गया हैरान
Share:

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक तांत्रिक के क़त्ल के आरोप में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। जबकि एक अपराधी जयसिंह फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि तांत्रिक का क़त्ल 65 हजार रुपये के लेन देन को लेकर हुआ था। 

तांत्रिक का क़त्ल 2 जनवरी को किया गया था तथा 6 जनवरी को उसका शव बरामद हुआ। हत्या के पश्चात् अपराधियों ने शव को तेतेलपारा गांव के पास पवित्र दौरा के खलिहान में पैरे के नीचे छुपा दिया था तथा मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने बताया कि इस हत्या में सम्मिलित दाखिल मांझी नामक व्यक्ति के सपने में तांत्रिक आने लगा। जिसके पश्चात् वह बहुत परेशान रहने लगा। 6 जनवरी की रात को दाखिल उसी खलिहान के पास पहुंचा। जहां उन्होंने तांत्रिक के शव को छुपाया था। उसी के चलते कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी तथा वो भी वहां पहुंच गए। दाखिल ने लोगों को गुमराह करते हुए बताया कि वो यहां से गुजर रहा था तो उसने देखा कि खलिहान के नीचे एक शव पड़ा है। मगर मौके पर उपस्थित लोगों को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ तथा उन्होंने तुरंत ही इसकी खबर पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

पुलिस ने दाखिल को हिरासत में लिया तथा उससे सख्ती से पूछताछ की गई। तो उसने सारा राज उगल दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सुंदर यादव, चरण सिंह यादव, पतिराम और गिरफ्तार किया। जबकि इनका अन्य साथी जयसिंह अब भी अभी फरार है। पुलिस ने बताया कि घुमरापदर के रहने वाले मुख्य अपराधी पतिराम यादव के 13 के बेटे की जुलाई माह में मौत हो गई थी। इस पर पतिराम को लगा कि उसके घर में कुछ भूत प्रेत का साया है। इसलिए उसने तेतलपारा के रहने वाले जयसिंह के सहायता से ओड़िसा के झुलनबर निवासी तांत्रिक बिरोचरण (58) से संपर्क किया तथा अपने घर की पूरी स्थिति के बारे में बताया। तत्पश्चात, तांत्रिक बिरोचरण पतिराम के घर पहुंचकर कुछ तंत्र-मंत्र की क्रिया कर 65 हजार रुपये  लिए। मगर कुछ दिन पश्चात पतिराम के घर वाले फिर बीमार पड़ने लगे। ऐसे में पतिराम फिर तांत्रिक के पास पहुंचा तथा उससे अपने रुपये मांगे मगर तांत्रिक ने देने से मना कर दिया। इस पर पतिराम ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी तथा उसकी जान चली गई। फिर सभी अपराधियों ने शव को छुपा दिया तथा फरार हो गए। लेकिन पतिराम के एक परिजन दाखिल मांझी की एक चूक ने सारा भांड़ा खोलकर रख दिया। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। चार अपराधी पुलिस की गिरफ्तार में एक फरार है।  

मौसी ने ही करवा दी भांजे की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

मॉस्को से गोवा जा रही फ्लाइट में बम की सूचना, मचा हड़कंप, जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग

अशोक कुमार का बड़ा बयान, कहा- "भारत के पास पुरुष हॉकी विश्व कप 2023..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -