मौसी ने ही करवा दी भांजे की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
मौसी ने ही करवा दी भांजे की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

पटना: बिहार (Bihar) के पटना (Patna) से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मौसी ने अपने भांजे का क़त्ल करा दिया। भतीजे की हत्या के लिए मौसी ने सुपारी दी थी। पुलिस ने कहा कि महिला ने अंधविश्वास के चलते यह क़त्ल करवाया था। इस मामले में पुलिस ने अपराधी मौसी समेत 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, पटना के फुलवारी क्षेत्र में 5 जनवरी को युवक की लाश मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर उसकी पहचान करनी आरम्भ की। पुलिस की तहकीकात में सामने आया था कि मृतक युवक का नाम राकेश है। वह फुलवारी थाना इलाके का रहने वाला था। पुलिस ने तहकीकात आगे बढ़ाई, तो उसकी मौसी देवंती देवी से भी पूछताछ की गई थी। तत्पश्चात, पुलिस को पूछताछ में मौसी के किसी तांत्रिक के संपर्क में होने की खबर प्राप्त हुई। गहराई से तहकीकात की गई, तो पता चला कि मौसी ने डेढ़ लाख रुपए देकर राकेश का क़त्ल करवाया था। 

पुलिस ने अपराधी मौसी को गिरफ्तार कर लिया। तत्पश्चात, पांच और लोगों की राकेश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जब अपराधी मौसी से पूछताछ की, तो उसने जो कहानी बताई उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। दरअसल, कुछ महीने पहले अपराधी महिला देवंती देवी के बेटे का क़त्ल हो गया था। उसका किसी युवती के साथ अवैध संबंध था। इसी के चलते कुछ लोगों ने बेटे की हत्या कर दी थी। देवंती का कहना है कि उसका मृतक बेटा उससे बात करता है। अपनी यह बात लेकर वह एक तांत्रिक से मिली। तांत्रिक ने देवंती से बोला कि उसके भांजे राकेश ने कुछ व्यक्तियों के साथ मिलकर उसके बेटे का क़त्ल करवाया था। तांत्रिक की बातों को सच मानकर देवंती ने चार व्यक्तियों को रुपए देकर राकेश का क़त्ल करा दिया था। पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के अनुसार, अंधविश्वास में आकर महिला ने अपने भांजे की सुपारी दी तथा उसका क़त्ल कर दिया गया। हत्या करने वाले पांच अपराधी एवं सुपारी देने वाली महिला देवंती देवी की गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शाहीनबाग से पंजाब तक ड्रग तस्करी का खेल, 2 अफगानियों समेत 16 गिरफ्तार, 60kg ड्रग्स और गोलियाँ बरामद

हरियाणा: आपसी रंजिश में बदमाशों ने काटे युवक के हाथ और ले गए साथ

कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -