DP से टकराया टैंकर, बिजली के तार टूटने से लगी आग, 2 लोगों की दुखद मौत, 2 घायल
DP से टकराया टैंकर, बिजली के तार टूटने से लगी आग, 2 लोगों की दुखद मौत, 2 घायल
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले से एक दुखद दुर्घटना की सूचना मिली है, जिसमें सीमेंट से भरा एक टैंकर बाग थाना क्षेत्र में घाटी से उतरते समय नियंत्रण खो बैठा। टैंकर विद्युत वितरण बिंदु (डीपी) से टकरा गया, जिससे बिजली के तार सड़क पर गिर गए। परिणामस्वरूप, बिजली के झटके से दो व्यक्तियों की जान चली गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

यह घटना सोमवार सुबह हुई जब टैंकर के ब्रेक फेल हो गए, जिससे वह अनियंत्रित होकर घाटी की ढलान से नीचे चला गया और आसपास खड़ी लगभग 15 मोटरसाइकिलों से टकरा गया। टक्कर के प्रभाव से सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर को भी नुकसान पहुंचा, जिससे बिजली के तार सड़क पर गिर गए। बिजली के तारों के खतरे का कारण बनने के अलावा, खुले तारों के कारण कुछ मोटरसाइकिलों में आग लग गई। सौभाग्य से, स्थानीय ग्रामीणों की त्वरित कार्रवाई से आग को और बढ़ने से पहले काबू पाने में मदद मिली। ग्रामीणों की लाख कोशिशों के बावजूद घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गयी। 

दुखद घटना की खबर मिलने पर, अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की, पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मृत व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया। आग बुझाने में सहायता के लिए फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। यह घटना संभावित आपदाओं को रोकने में त्वरित कार्रवाई और सामुदायिक सहायता के महत्व को रेखांकित करती है।

भोजशाला के ASI सर्वे पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का साफ़ इंकार

'महिलाओं पर अपमानजनक बयान..', चुनाव आयोग ने सुप्रिया श्रीनेत और दिलीप घोष पर दिखाई सख्ती

क्या अब आतिशी और सौरभ की कुर्बानी देगी AAP ? केजरीवाल ने पूछताछ में लिया अपने दोनों मंत्रियों का नाम, जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -