रुबीना के नॉमिनेट होने पर बोली पवित्रा- तुम तनीषा का रिकॉर्ड पार करोगी

मंगलवार को लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में नॉमिनेशन स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। जिसमें शार्दुल पंडित तथा रुबीना दिलैक नॉमिनेट हुए। नॉमिनेट होने के पश्चात् रुबीना दुखी दिखाई दी। अभिनेत्री का कहना था कि वे हर सप्ताह नॉमिनेट हो रही हैं। बीते सप्ताह भी नॉमिनेट थीं। तभी पवित्रा पुनिया ने बताया कि रुबीना तनीषा मुखर्जी का रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं।

रुबीना फनी स्टाइल में बोलती हैं- मैं हर सप्ताह नॉमिनेट होती हूं, प्लीज मुझे बचा लो। एक भी सप्ताह नहीं हुआ है जब मैं नॉमिनेट नहीं हुई होंगी। तभी पवित्रा बोलती हैं- लग रहा है तुम तनीषा का रिकॉर्ड पार करोगी। इस पर सरप्राइज करते हुए रुबीना बोलती हैं- अच्छा वो भी प्रत्येक सप्ताह नॉमिनेट हुई थीं? उत्तर में पवित्रा बोलती हैं- बिग बॉस के इतिहास में सबसे अधिक नॉमिनेटेड हुई मेंबर हैं तनीषा। रुबीना बोलती हैं- मुझे अपने प्रशंसकों तथा ऑडियंस का ही भरोसा है।

आपको बता दें, तनीषा ने बिग बॉस 7 में भाग लिया था। वे फर्स्ट रनरअप रही थीं। शो को गौहर खान ने जीता था। तनीषा की बिग बॉस यात्रा बहुत कंट्रोवर्सियल रही थी। वे कई व्यक्तियों के निशाने पर भी रही थीं। तभी तो वे सबसे अधिक बार नॉमिनेट की गई थीं। शो में तनीषा की अभिनेता अरमान कोहली संग नजदीकियां सुर्ख़ियों में रही थीं। दोनों का प्यार शो में ही परवान चढ़ा था। हालांकि अब वे अलग हो चुके हैं। वही बात करें रुबीना दिलैक की तो, रुबीना को नॉमिनेशन से सिक्योर करने के लिए जैस्मिन को अपने फ्रेंड अली गोनी को नॉमिनेट करना था। ऐसा करने से जैस्मिन ने इंकार कर दिया था। 

फराह ने किया एजाज को सपोर्ट, गोहर-काम्या ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया

इस लड़की को शादी के लिए प्रपोज करेंगे राहुल वैद्य, होगा बहुत कुछ खास

शहनाज़ गिल से नाराज हुए उनके पिता, गुस्से में आकर खाई ये कसम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -