फराह ने किया एजाज को सपोर्ट, गोहर-काम्या ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया
फराह ने किया एजाज को सपोर्ट, गोहर-काम्या ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया
Share:

फेमस टीवी शो बिग बॉस में इस सप्ताह फराह खान की कोर्ट लगी। जहां फराह ने कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाया। उन्होंने कंटेस्टेंट्स से तीखे प्रश्न किए थे। इस स्पेशल सेगमेंट में फराह खान ने कई अवसरों पर एजाज खान का सपोर्ट किया था। उम्र वाले कमेंट पर फराह ने एजाज की साइड ली थी। वही अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान तथा काम्या पंजाबी ने इस पर अपनी प्रक्रिया दी है। वे फराह खान से सहमत नहीं नजर आई। 

अदालत में फराह खान ने जैस्मिन भसीन, कविता कौशिक तथा बाकियों पर एजाज के सीनियर तथा उम्र में बड़े होने के नाते उन्हें रिस्पेक्ट, सम्मान ना देने पर फटकार लगाई थी। फराह ने कहा था कि घर में ageism चल रहा है। फराह की इस टिप्पणी पर गौहर-काम्या ने रिएक्ट किया है। गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा- इज्जत कमाई जाती है ना कि इज्जत किसी को उनके सीनियर होने के चलते दी जाती है। मुझे खेद है कि जिस प्रकार कोई दूसरों से राउडी स्टाइल में बात करते हैं। ऐसे में रिस्पेक्ट की बात कहां से आती है? 

वहीं काम्या पंजाबी ने लिखा- क्षमा करें। उम्र? उम्र कहां से आ गई? ये एक खेल है। यहां बड़ा छोटा कहां से आया? भई इतने वृद्ध हैं तो घर बैठकर प्रभु का नाम ले। इस प्रतियोगिता में उम्र की बातें बीच में ना लाएं। यहां सब एक दूसरे कॉम्पिटिटर हैं बस। ध्यान हो, गौहर खान तथा काम्या पंजाबी बिग बॉस की सक्रीय फॉलोअर हैं। वे शो को करीब से फॉलो करती हैं तथा अपने विचार बेबाक स्टाइल में प्रशंसकों के मध्य रखती हैं।

शहनाज़ गिल से नाराज हुए उनके पिता, गुस्से में आकर खाई ये कसम

टीवी पत्रकार की हुई हत्या, ये है पूरा मामला

क्या रुबीना के लिए अली को बेघर करेगी जैस्मिन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -