इस लड़की को शादी के लिए प्रपोज करेंगे राहुल वैद्य, होगा बहुत कुछ खास
इस लड़की को शादी के लिए प्रपोज करेंगे राहुल वैद्य, होगा बहुत कुछ खास
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रहे, गायक राहुल वैद्य इस बार बड़ा उपहार लेकर आ रहे हैं। आगामी एप‍िसोड में राहुल अपनी प्रेमिका दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर विवाह के लिए प्रपोज करने वाले हैं। शो के प्रोमो में राहुल सबके सामने दिशा को विवाह के लिए प्रपोज कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए हैं। 

11 नवंबर को दिशा का जन्मदिन है। इस खास ओकेजन पर राहुल दिशा से अपने दिल की बात कहने वाले हैं। प्रोमो में देखें तो राहुल प्रपोज करने से पूर्व नर्वस हैं, किन्तु हिम्मत जुटाकर वे सबके समक्ष अपने दिल की बात रख देते हैं। इससे पूर्व उनकी वास्तविक जिंदगी को लेकर राहुल ने कभी मेंबर्स से कोई चर्चा नहीं की। अब डायरेक्ट नेशनल टेलीविजन पर उनका यह मैरिज प्रपोजल लोगों के लिए सरप्राइज‍िंग है।

राहुल तथा दिशा परमार के अफेयर के चर्चे बिग बॉस के घर आने से पहले ही थी। राहुल ने कई बार अपने इंस्टाग्राम पर भी दिशा के साथ तस्वीर साझा की हैं। बात करें बिग बॉस की तो अब राहुल एक स्ट्रॉन्ग मेंबर के रूप में उभरे हैं। घर में उनकी पर्सनालिटी सबसे अलग लगती है। वे कहते हैं तो सभी के साथ, और बहस की बारी आती है तो भी किसी से बहस करने से डरते नहीं हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान ने और मंगलवार के एप‍िसोड में फराह खान ने राहुल की प्रशंसा की थी। ऑडियंस भी राहुल की परफॉर्मेंस को कई बार सपोर्ट करते दिखाई आ चुके हैं।

शहनाज़ गिल से नाराज हुए उनके पिता, गुस्से में आकर खाई ये कसम

टीवी पत्रकार की हुई हत्या, ये है पूरा मामला

क्या रुबीना के लिए अली को बेघर करेगी जैस्मिन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -