Share:
शहनाज़ गिल से नाराज हुए उनके पिता, गुस्से में आकर खाई ये कसम
शहनाज़ गिल से नाराज हुए उनके पिता, गुस्से में आकर खाई ये कसम

पंजाब की कैटरीना कैफ मतलब बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने शो में ऐसी बेहतरीन फैन फॉलोइंग बटोरी है की बिग बॉस समाप्त होने के पश्चात् वो स्टार बन चुकी थीं। वहीं इसके पश्चात् से अब तक शहनाज के प्रशंसकों में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि आए दिन वो और भी बड़ी स्टार बनती जा रही हैं। शहनाज अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही अब वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी कोई प्रोजक्ट करने जा रही हैं। वहीं इन सबके मध्य शहनाज गिल के फादर संतोख सिंह उनसे बहुत खफा हो गए हैं। वो इतने खफा हैं कि क्रोध में उन्होंने शहनाज से ना मिलने की कसम तक खा ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️mom

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

दरअसल, हाल ही में शहनाज के फादर संतोख ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी नाराजगी पर खुलासा किया है। संतोख सिंह ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा- 'शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, किन्तु वो अपनी फैमिली के लोगों से मिलने के लिए नहीं आईं, जो सिर्फ 2 घंटे की दूरी पर हैं। अब हमें उसे देखने का अवसर कब प्राप्त होगा, यह भी नहीं पता है क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वो शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए इधर आती हो। हमारे पास उसके प्रबंधक का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वो कहां है'।

संतोख इस बात से भी खफा हैं कि शहनाज, चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, इस बात की सुचना उन्हें मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त हुई, शहनाज ने उन्हें इसके बारे में स्वयं सुचना नहीं दी थी। इस बात पर वो अपनी बेटी शहनाज से इतने खफा हैं कि उन्होंने बोल दिया है कि 'मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी लाइफ में कभी भी बात नहीं करूंगा'। वहीं इस मसले पर अभी तक शहनाज की तरफ से कोई रिएक्शंस नहीं आए है। किन्तु उनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखें तो उन्होंने अपनी मां के साथ कुछ बहुत प्यारी फोटोज अवश्य साझा की हैं। अब देखना होगा कि पिता की नाराजगी पर शहनाज के क्या रिएक्शंस होते है।

टीवी पत्रकार की हुई हत्या, ये है पूरा मामला

क्या रुबीना के लिए अली को बेघर करेगी जैस्मिन?

अली-जैस्मीन के रिलेशन को लेकर बोले राहुल- ये है दो हंसो का जोड़ा, सुनकर झलके निक्की के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -