तमिलनाडुः कांग्रेस और द्रमुक आज देंगे सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप
तमिलनाडुः कांग्रेस और द्रमुक आज देंगे सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप
Share:

चेन्नई: अभी हर तरफ चुनाव को लेकर सरगर्मी बनी हुई है वही जैसा कि हम सभी जानते हैं कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है, चुनाव से पहले कांग्रेस और द्रमुक ने आज 7 मार्च को सीटों के बंटवारे के सौदे को अंतिम रूप दिया। बता दें कि कांग्रेस को कुल 25 सीटें मिलेंगी और वह एच वसंतकुमार की मौत के बाद कन्याकुमारी लोकसभा से उपचुनाव में चुनाव लड़ेगी।

आईएएनएस ने बताया, आपकी जानकारी के लिए हमें यह साझा करना चाहिए कि कांग्रेस 45 सीटें चाहती थी, लेकिन डीएमके अधिकतम 21 की पेशकश करने पर अड़ी थी । टीएनसीसी अध्यक्ष अलागिरी ने आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा कि कांग्रेस और द्रमुक के बीच सीटों का बंटवारा सुचारू रूप से चला गया है। हम पुराने सहयोगी हैं और हमने इस मामले को सुलझा लिया है। बेशक सीटों के बंटवारे के दौरान कुछ मुद्दे होंगे और इससे ज्यादा कुछ नहीं था। कांग्रेस और द्रमुक के अलग होने के आरोप पूरी तरह से गलत हैं।

हालांकि, यह ध्यान देने वाली बात है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी अपने गृह जिले सलेम के एडापदी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, जबकि उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम थेनी जिले में अपने पैतृक स्थान बोदीनायकनूर से लड़ेंगे।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, काली टोपी और काले चश्मे में आए नजर

दक्षिण कोरिया और अमेरिका की सेनाओं के मध्य होने वाले अभ्यास को किया गया रद्द

पाक में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को उतारा गया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -