भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, काली टोपी और काले चश्मे में आए नजर
भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, काली टोपी और काले चश्मे में आए नजर
Share:

कोलकाता: रविवार यानी आज बॉलीवुड फिल्म एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भाजपा में सम्मिलित होंगे। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में भाजपा का चेहरा होंगे तथा मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी हो सकते हैं। भाजपा ने अभी तक बंगाल में मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित नहीं किया है। मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती से भेंट की थी।

शुभेंदु अधिकारी तथा केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी मंच पर पहुंचे। शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थामा है। ब्रिगेड मंच पर पहुंचे दिनेश त्रिवेदी, दिनेश त्रिवेदी कल भाजपा में सम्मिलित हुए हैं। वह टीएमसी के राज्यसभा के सांसद थे। ब्रिगेड सभा मंच से भाजपा सपोटर्स का मिथुन चक्रवर्ती ने अभिवादन किया, वो आज भाजपा का भाग बनने वाले हैं। मंच पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती तथा सौरभ गांगुली की पत्नी रूपा गांगुली, मिथुन चक्रवर्ती काली टोपी तथा काला चश्मा पहने हुए हैं।

वही मिथुन चक्रवर्ती भाजपा की ब्रिगेड मैदान में हो रही रैली के लिए पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की इस रैली के लिए यहां जन सैलाब उमड़ा है। एक्टर मिथुन चक्रवर्ती धोती तथा काला चश्मा पहने हुए नजर आए। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा “बंगाल में बदलाव राज की ज्वाला चल रही है। आज की रैली एक इतिहास बनाएगी। ब्रिगेड मैदान भारत का बड़ा मैदान है। जब यहां रैली होती है, तो बदलाव के लिए होती है। यह रैली बंगाल में आराजकता का राज ख़त्म कर देगा। बंगाल सोनार बांग्ला बनेगा।

दक्षिण कोरिया और अमेरिका की सेनाओं के मध्य होने वाले अभ्यास को किया गया रद्द

पाक में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को उतारा गया मौत के घाट

आज बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन, देर रात विजयवर्गीय ने की एक्टर से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -