पाक में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को उतारा गया मौत के घाट

Mar 07 2021 11:44 AM
पाक में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को उतारा गया मौत के घाट

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म का सिलसिला अब और भी तूल पकड़ता जा रहा है, हर दिन कोई न कोई किसी न किसी साजिश का शिकार होता जा रहा है। वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसकों सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां ये केस है पकिस्तान का जंहा जुर्म और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है.

पाक में हिन्दूओं  का कत्ल होना आम बात है। आज एक बार फिर पाक के पंजाब प्रांत में एक हिन्दू परिवार के 5 सदस्य संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं। कहा जा रहा है कि परिवार के पांचों सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर कत्ल कर दिया गया है। यह घटना मुल्तान में रहीम यार खान शहर से 15 किलोमीटर दूर अबू धाबी कॉलोनी का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार परिवार के पांच सदस्यों की लाश संदिग्ध स्थिति देखने को मिली है। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से चाकू और एक कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है। रहीम यार खान में सामाजिक कार्यकर्ता बीरबल दास ने  मीडिया के हवाल से बताया कि राम चंद मेघवाल हिंदू थे और उनकी उम्र कोई 35-36 वर्ष के लगभग थी। बीरबल दास के मुताबिक राम चंद मेघवाल लंबे वक़्त से एक टेलरिंग की दुकान चला रहा थे। वह एक शांतिप्रिय व्यक्ति थे और एक खुशहाल जीवन जी रहे थे और यह घटना सभी के लिए काफी चौंकाने वाली है। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्सा है।

राजकुमार राव की फिल्म देखने थिएटर पहुंचे वरुण धवन और कृति सेनन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बीते 24 घंटे में और भी तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

कांग्रेस की आलाकमान अन्य नेताओं की अपेक्षा गुलाम नबी आजाद पर करती हैं ज्यादा विश्वास