इस राज्य में PM मोदी के जन्मदिन पर हर बच्चे को मिलेगी 2 ग्राम सोने की अंगूठी
इस राज्य में PM मोदी के जन्मदिन पर हर बच्चे को मिलेगी 2 ग्राम सोने की अंगूठी
Share:

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु यूनिट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कुछ अनोखा करने के बारे में सोचा है। जी दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर नवजात बच्चों को सोने की अंगूठी देने का फैसला लिया है। जी हाँ और इस मौके पर अन्य योजनाओं में और चीजें भी शामिल है। आपको बता दें कि इस दौरान मत्स्य पालन और सूचना व प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने यह ऐलान किया है। जी दरअसल उन्होंने कहा, 'हमने चेन्नई स्थित सरकारी RSRM हॉस्पिटल को चुना है जहां पीएम के जन्मदिन पर पैदा होने वाले सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी।'

बताया जा रहा है इस दौरान जब अंगूठी बांटने के कार्यक्रम में आने वाले खर्च को लेकर मुरुगन से सवाल किया गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'हर एक अंगूठी करीब 2 ग्राम सोने की होगी, जिसकी कीमत 5000 रुपये के आसपास हो सकती है।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह मुफ्त में दी जाने वाली रेवड़ी नहीं है, बल्कि हम इसके जरिए प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पैदा होने वालों का स्वागत करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी की लोकल यूनिट का अनुमान है कि इस अस्पताल में 17 सितंबर को 10-15 बच्चों का जन्म हो सकता है। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बहुत से अनोखे कारनामे होने जा रहे हैं और यह भी उसी में से एक है। इस बारे में फिलहाल जिसको भी जानकारी मिल रही है वह हैरानी जता रहा है।

PM मोदी के जन्मदिन पर '56 इंच मोदी जी थाली' लॉन्च करेगा ये रेस्टोरेंट, खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपये

प्रधानमंत्री मोदी के आने के पहले ही बदली ग्रामीणों की किस्मत, जमीनों के भाव में आया उछाल

क्या पी चिदंबरम ने गमले में उगाई थी करोड़ों की गोभी ? जमानत पर हैं कांग्रेस नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -