PM मोदी के जन्मदिन पर '56 इंच मोदी जी थाली' लॉन्च करेगा ये रेस्टोरेंट, खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपये
PM मोदी के जन्मदिन पर '56 इंच मोदी जी थाली' लॉन्च करेगा ये रेस्टोरेंट, खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपये
Share:

भारत के प्रधानमंत्री का जन्मदिन आने वाला है। जी हाँ, 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। ऐसे में उनके जन्मदिन को खास मानते हुए दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित ARDOR 2.0 रेस्तरां अलग-अलग 56 तरह के खाने की एक स्पेशल थाली पेश करेगा। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इस थाली में लोगों को वेज और नॉन-वेज दोनों का ऑप्शन मौजूद होगा। बताया जा रहा है दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2।0 रेस्टोरेंट ने यह अनोखा आइडिया पेश किया है।

आपको बता दें कि इस बारे में बात करते हुए रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा का कहना है कि, 'मैं पीएम मोदी का बहुत सम्मान करता हूं। वह हमारे देश के गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं। इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसे हमने ’56 इंच मोदी जी थाली’ नाम दिया है।' इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, 'हम उन्हें यह थाली उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह यहां आकर भोजन करें। लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते। इसलिए यह उनके उन सभी प्रशंसकों के लिए है, जो उनसे बहुत प्यार करते हैं। कृपया आएं और इस थाली का आनंद लें। विशेष थाली ग्राहकों को पुरस्कार जीतने का मौका भी देगी।'

इसके अलावा आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'हां, हमने इस थाली के साथ कुछ इनाम रखने का फैसला किया है। अगर कपल में से कोई भी इस थाली को 40 मिनट में खत्म करता है तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे। इसके अलावा, जो लोग 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास आते हैं और इस थाली को खाते हैं, भाग्यशाली विजेता या कपल केदारनाथ की यात्रा की टिकट जीतेंगे। क्योंकि यह पीएम मोदी जी के पसंदीदा स्थलों में से एक है।' आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली भाजपा 17 सितंबर से लेकर दो अक्टूबर की अवधि को 'सेवा पखवाड़े' के रूप में मनाएगी। इसी के साथ इस दौरान स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर आयोजित करने समेत अन्य कार्यक्रम होंगे।

1 मिनट से भी कम समय में नाई ने काट दिए बाल, गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

Video: बेटे ने माँ को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी, की ऐसी ड्राइविंग की उड़ गए सबके होश

किसान ने माता-पिता को दी अनोखी श्रद्धांजलि, देखता रह गया हर व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -