शशिकला AIADMK में जल्द हो सकती है शामिल
शशिकला AIADMK में जल्द हो सकती है शामिल
Share:

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के पूर्व अंतरिम महासचिव वी.के. आय से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार होने के बाद पार्टी से प्रतिबंधित की गई शशिकला ने AIADMK कार्यकर्ताओं को कई ऑडियो क्लिपिंग और फोन कॉल्स में कहा कि वह जल्द ही AIADMK पार्टी में वापस आ जाएंगी। सोमवार (15 जून) को अन्नाद्रमुक नेतृत्व ने शशिकला के साथ संवाद करने के लिए पूर्व मंत्री और सांसद सहित पार्टी के 17 नेताओं को निष्कासित कर दिया था।

पूर्व अंतरिम महासचिव ने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि तब उन्होंने के. पलानीस्वामी को मुख्यमंत्री बनाया और फिर दोनों नेताओं ने उनकी पीठ में छुरा घोंपा। शशिकला ने कहा, ''मेरी पीठ में छुरा घोंपा गया है और कोई खाली जगह नहीं है.'' अन्नाद्रमुक की पूर्व नेता ने यह भी कहा कि वह और अन्नाद्रमुक अविभाज्य हैं और वह अंतिम सांस तक पार्टी के लिए लड़ती रहेंगी। शशिकला ने कहा कि अगर पार्टी का विघटन हो रहा है तो वह मूकदर्शक नहीं रह सकतीं और उन्होंने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ताओं और कार्यकर्ताओं के लिए काम करने का प्रयास करेंगी।

एक कैडर को फोन कॉल में शशिकला को यह कहते हुए सुना गया: "लॉकडाउन हटने के बाद मैं अन्नाद्रमुक के साथ नई पारी शुरू करूंगी और अम्मा (जयललिता) द्वारा पोषित पार्टी का निर्माण करूंगी और राज्य में अम्मा के शासन को वापस लाने का प्रयास करूंगी। अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता पुझागेंधी, पूर्व मंत्री आनंदन और पूर्व सांसद चिन्नास्वामी उन 17 पार्टी पदाधिकारियों में शामिल थे, जिन्हें पार्टी ने सोमवार को शशिकला के साथ संवाद के बाद निष्कासित कर दिया था।

राम मंदिर जमीन विवाद पर बोली प्रियंका गांधी- करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति से प्रेरित होकर दिया चढ़ावा...

दिल्ली में एक बार फिर पड़ सकती है गर्मी की मार, मानसून के लिए करना पड़ सकता है लम्बा इंतज़ार

लगान के 20 साल पुरे होने पर आमिर खान ने शेयर किया वीडियो, नया लुक देख फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -