तमिलनाडु सरकार ने विक्रम कपूर को किया योजना एवं विकास सचिव पद पर नियुक्त
तमिलनाडु सरकार ने विक्रम कपूर को किया योजना एवं विकास सचिव पद पर नियुक्त
Share:

एक बड़े घटनाक्रम में, तमिलनाडु सरकार ने बुधवार को वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विक्रम कपूर को योजना और विकास विभाग के सचिव के रूप में नियुक्त किया, जयश्री रघुनंदन की जगह, जिन्हें ग्रामीण विकास और पंचायत राज के सचिव / महानिदेशक के रूप में तैनात किया गया है। 

मुख्य सचिव वी. इराई अंबु द्वारा जारी सरकारी आदेश के अनुसार, विभु नायर को भूमि प्रशासन आयुक्त (सीएलए) नियुक्त किया गया था। पंकज कुमार बंसल, जो सीएलए थे, को तमिलनाडु औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में तैनात किया जाएगा। हंस राज वर्मा को तमिलनाडु औद्योगिक निवेश निगम लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में स्थानांतरित किया गया था। 

एस. स्वर्णा तमिलनाडु अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक बनें। सिगी थॉमस वैद्यन को उद्योग आयुक्त और उद्योग और वाणिज्य निदेशक के रूप में तैनात किया गया था। अतुल्य मिश्रा तमिलनाडु पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन के नए अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं। सरकार ने मंगत राम शर्मा को सिंचित कृषि आधुनिकीकरण और जल निकायों की बहाली और प्रबंधन के परियोजना निदेशक के रूप में और बीला राजेश को हथकरघा और कपड़ा आयुक्त के रूप में तैनात किया है।

भगोड़ा कारोबारी मेहुल चौकसी गिरफ्तार, जल्द भारत के हवाले करेगी एंटीगुआ सरकार

'बुराई अनियंत्रित होती है, सिस्टम को जहरीला कर देती है...' नेहरू की पुण्यतिथि पर बोले राहुल गाँधी

एरिक गार्सेटी को भारत में राजदूत नामित किए जाने की संभावना: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -