इस राज्य में 14 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, लेकिन मिलेगी ये छूट
इस राज्य में 14 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, लेकिन मिलेगी ये छूट
Share:

चेन्नई: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कमज़ोर पड़ने लगी है। इसलिए कई राज्यों ने लॉकडाउन में कुछ रियायत दे दी है। हालांकि, तमिलनाडु सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनज़र चलते लागू लॉकडाउन को 10 दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम एमके स्टालिन ने राज्य के अधिकारियों के साथ एक मीटिंग के बाद 14 जून सुबह तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है। 

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री कार्यालय के द्वारा आज इस सम्बन्ध में जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि इस बार लॉकडाउन में कुछ रियायत दी जाएगी। बता दें कि तमिलनाडु कोरोना से काफी अधिक प्रभावित है। इसको देखते हुए वहां लॉकडाउन को आगे बढ़ाया गया है। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, एमके स्टालिन सरकार का कहना है कि लॉकडाउन में इस बार कई रियायतें दी जाएंगी। जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान किराना, सब्जी, मांस-मछली की दुकानों को सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक खोलने की इजाजत होगी।

इसके साथ ही सीएम स्टालिन ने कहा है कि थोक मछली बाजारों को भी इजाजत दी जाएगी। वहीं बिजली के सामान बेचने वाली दुकानों, वाहनों की मरम्मत, हार्डवेयर की दुकानों, स्पेयर पार्ट की दुकानों, किताबों और स्टेशनरी की दुकानों को भी सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे के बीच खोलने की इजाजत होगी। तमिलनाडु के सभी सरकारी कार्यालय अब 30 प्रतिशत कर्मचारियों की मौजूदगी के साथ खुलेंगे। फैक्ट्रियों में 50 प्रतिशत मजदूर के साथ काम की इजाजत होगी। प्राइवेट सुरक्षा एजेंसियों और हाउसकीपिंग एजेंसियां भी काम करेंगी।

पाकिस्तान में छिपा है अलकायदा का सरगना अयमान अल-जवाहिरी, UN की रिपोर्ट में खुलासा

आरबीआई ने स्पष्ट किया, क्रिप्टोकरेंसी पर उसके अपरिवर्तित हैं विचार

7 जून से शुरू होगी दिल्ली मेट्रो सेवाएं? सीएम अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -