अरुलमिगु नेल्लईप्पर मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा, मुख्यमंत्री पलानीस्वामी को लेकर कह डाली ये बात

Feb 28 2021 04:55 PM
अरुलमिगु नेल्लईप्पर मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा, मुख्यमंत्री पलानीस्वामी को लेकर कह डाली ये बात

चेन्नई: 6 अप्रैल को तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस मध्य कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार को राहुल गांधी को तिरुनेलवेली के अरुलमिगु नेल्लईप्पर मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा आराधना की। मंदिर के पंडित ने राहुल को विधि-विधान से उन्हें साफा पहनाया तथा आराधना करवाई। वहीं, मंदिर में ज्यादातर लोग मास्क लगाए दिखाई दिए। यहां तक पंडित ने भी मास्क लगा रखा था।

इसके अतिरिक्त राहुल गांधी का तिरुनेलवेली में एक स्टॉल पर काफिला रुका, जहां नारियल बेचने वाले शख्स से चर्चा की। राहुल गांधी का कहना है कि कि वे तमिलनाडु के सीएम से काफी दुखी हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी के विरुद्ध खड़े होने और प्रश्न पूछने की जगह उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है। आत्मसमर्पण का एक ही वजह है कि सीएम के पलानीस्वामी भ्रष्ट हैं तथा नरेंद्र मोदी के पास ईडी, सीबीआई तथा दूसरे संस्थान हैं। शनिवार को इससे पूर्व राहुल गांधी ने चीन-भारत बॉर्डर पर गतिरोध को लेकर भी पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार वॉर किया था तथा तमिलनाडु के नागरिकों के साथ भावनात्मक संबंध स्थापित करने की कोशिश करते हुए कहा था कि वह प्रदेश के व्यक्तियों के साथ सिर्फ सम्मान और प्रेम आधारित संबंध विकसित करना चाहते हैं। 

गांधी ने स्वयं को ‘ईमानदार’ बताते हुए कहा था कि यही कारण है कि पीएम मोदी ‘‘मुझ पर शिकंजा नहीं कस सकते’’ और निरंतर निशाना साधते रहते हैं। तूतीकोरिन तथा तिरुनेलवेली शहरों में अलग-अलग स्थानों पर जनसंवाद समारोह के चलते कांग्रेस नेता ने मोदी पर निशाना साधने का कोई अवसर नहीं गंवाया तथा प्रदेश की अन्नाद्रमुक सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

प्रधानमंत्री मोदी पर संजय सिंह ने बोला जमकर हमला, कहा- वापस लो तीनों कृषि कानून...

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को वन मंत्री संजय राठौड़ ने सौंपा इस्तीफा, जानिए पूरा मामला

गुलाम नबी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा- लोगों को नरेंद्र मोदी से लेनी चाहिए सीख, जो प्रधानमंत्री बन गए...