तमिलनाडु में तेजी से बढ़ रहा रिकवरी रेट
तमिलनाडु में तेजी से बढ़ रहा रिकवरी रेट
Share:

तमिलनाडु में कोरोना के मामले लगातार घटते जा रहे है, जिसमे वहीं अब इन गिरते केसों के साथ प्रगति तेज होती जा रही है। तमिलनाडु में  कोविड-19 नमूनों के लिए 1 करोड़ से अधिक RT-PCR परीक्षण (1,00,29,222) दर्ज किए, शनिवार से रविवार के बीच 24 घंटे में 73,012 नमूनों का परीक्षण किया गया है। यह राज्य के लिए गौरव का क्षण है और लगभग नौ महीने बाद महामारी के लिए नमूनों का परीक्षण शुरू हुआ।

तमिलनाडु परीक्षणों की संख्या में दूसरे स्थान पर है, उत्तर प्रदेश इस सूची में सबसे ऊपर है, जहां रैपिड एंटीजन परीक्षणों का उपयोग करने के लिए कहा जाता है। राज्य सरकार का बुलेटिन बताता है कि ताजा मामले घट रहे हैं। 7,27,026 लोगों में से कुल 6,94,880 व्यक्तियों को छुट्टी दे दी गई जो संक्रमित थे। परीक्षण के प्रारंभिक चरण में, नमूनों का परीक्षण केवल चेन्नई के किंग्स इंस्टीट्यूट में किया गया था और इससे पहले तमिलनाडु ने पुणे में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी को नमूने भेजे थे।

1 अप्रैल के रूप में तमिलनाडु ने मुश्किल से कुल 3000 परीक्षण किए थे और बाद के महीनों में परीक्षण प्रक्रिया में अपार भीड़ के कारण, राज्य जून के अंत तक 1 मिलियन तक पहुंच गया है। मामलों में कमी के बाद, तमिलनाडु सरकार ने लॉकडाउन नियमों में कई रियायतें दी हैं।

सड़क किनारे ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

तमिलनाडु में किसान रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

गिलगित-बाल्टिस्तान पर पाकिस्तान का है अवैध कब्जा: राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -