तमिलनाडु में किसान रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी
तमिलनाडु में किसान रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के तमिलनाडु में एक किसान रैली में शामिल होने की संभावना है, और रैली के लिए तारीखों पर काम किया जा रहा है, तमिलनाडु कांग्रेस समिति (TNCC) के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने कहा। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी राज्य में भाजपा की प्रस्तावित वेल यात्रा का मुकाबला करने के उद्देश्य से अगले सप्ताह से राज्य भर में किसान विरोध प्रदर्शन आयोजित करने के लिए तैयार है, जो 6 नवंबर से शुरू होने वाली है।

टीएनसीसी के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने एक बयान में कहा कि राज्य कांग्रेस ने राज्य में 150 स्थानों पर विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। संसद द्वारा अनुमोदित खेत कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा में इसी तरह की रैलियों में वायनाड सांसद की भागीदारी का हवाला देते हुए, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इन विरोध प्रदर्शनों के अंत में एक किसान रैली में भाग लेने के लिए कहा जाता है। TNCC प्रमुख ने कहा कि नवीनतम विधान किसानों के हितों के लिए असंगत थे, आरोप लगाया कि कॉर्पोरेट्स उपज की कीमत तय करने में अधिक से अधिक कहेंगे, और उनकी पार्टी उनके खिलाफ समर्थन जुटाने के लिए सभी प्रयास कर रही थी।

संसद ने हाल ही में किसान उत्पादन व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सुविधा) विधेयक, 2020, मूल्य आश्वासन और कृषि सेवा विधेयक, 2020 के किसान (सशक्तीकरण और संरक्षण) समझौते, और आवश्यक वस्तु (संशोधन) विधेयक, 2020 को मंजूरी दे दी थी। देश के कुछ हिस्सों में, विशेषकर पंजाब में, किसानों ने उनका विरोध किया है।

गिलगित-बाल्टिस्तान पर पाकिस्तान का है अवैध कब्जा: राजनाथ सिंह

स्वर्ण जयंती मनाने के लिए पदों के विभाग का विशेष कवर बनी ये संस्था

संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा फेज II के परिणाम हुए घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -