सड़क किनारे ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
सड़क किनारे ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
Share:

रांची: झारखंड के धनबाद जिले में एक अंधा मोड़, एक कार में सवार पूरे परिवार के लिए काल बन गया. कार ने जैसे ही मोड़ पर टर्न लिया, तो वह सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी.  यह टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. कार सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर को गंभीर घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.   

धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में गोविंदपुर-साहेबगंज मुख्य सड़क पर ये दुर्घटना हुई. बताया गया है कि अंधे मोड़ पर टर्न के दौरान वैगनआर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसे को देख घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने बचाव कार्य आरम्भ कर दिया. हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए कार चालक सौरभ कुमार पांडेय को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की जान चली गई. 

पुलिस ने मृतकों के नाम बताते हुए कहा है कि, 64 वर्षीय सुबेश मिश्रा, रंजीत मिश्रा, मीरा देवी, पांच वर्ष की पलक मिश्रा और शिवांश मिश्रा की मौत हुई है. पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग अपने पैतृक निवास गया के मथुरापुर में एक शादी के कार्यक्रम से हिस्सा लेकर वापस आ रहे थे. बताया गया है कि सुबेश मिश्रा के साथ रह रहे छोटे बेटे रंजीत मिश्रा का पूरा परिवार समाप्त हाे गया.

UN में बोला भारत, कहा- कोरोना का नाज़ायज़ फायदा उठा रहा PAK, अब भी दे रहा आतंक का साथ

कार्लाइल के सीनियर सलाहकार बने आदित्य पुरी

4 माह में 250 करोड़ की 'कोरोनिल' खा गए लोग, पतंजलि आयुर्वेद ने जारी किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -