गर्भवती महिला की मौत पर CM स्टालिन ने जताया दुख, किया आर्थिक सहायता का ऐलान
गर्भवती महिला की मौत पर CM स्टालिन ने जताया दुख, किया आर्थिक सहायता का ऐलान
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने आज यानी शनिवार को दो महिलाओं की एंबुलेंस दुर्घटना में मौत पर दुःख जताया है। जी दरअसल आज राज्य के सिवागंगई (Sivagangai) जिले में पेड़ से टकराने के कारण एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई। इसमें एक गर्भवती महिला और दूसरी उसकी माँ शामिल रही। हालाँकि इसके बारे में जानकारी मिलते ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने दुःख जताया।

महिला ने पूर्व पार्षद को दी जान से मारने की धमकी, थाने पहुंचा मामला

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, मां-बेटी की पहचान विजयलक्ष्मी (55) और निवेता (21) के तौर पर हुई। निवेता गर्भवती थी और प्रसव पीड़ा के कारण मां बेटी एंबुलेंस में बैठे थे। तभी शुक्रवार को यह घटना घटी। पीड़ित के परिजनों के लिए मुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता की घोषणा की है। इसके तहत प्रत्येक पीड़ित परिवार को 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। इस मामले में बताया जा रहा है सिवागंगई सरकारी अस्पताल जाने के क्रम में एंबुलेंस के ड्राइवर मलयरासन का नियंत्रण बिगड़ गया और यह सिवागंगई इलैयानकुडी रोड पर पेड़ से टकरा गया।

2 महीने तक स्कूल में 4 साल की बच्ची बनती रही हवस का शिकार, अब लिया गया एक्शन

इस दुर्घटना में निवेता और विजयलक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई। इसी के साथ मलयरासन थिरुसेल्वी व एंबुलेंस स्टाफ सत्य गंभीर तोर पर जख्मी हो गए। इन्हें मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती किया गया। हालाँकि अभी इससे अधिक अपडेट्स सामने नहीं आई है लेकिन इस हादसे के बाद राज्य में चर्चा तेज हो गयी है और मामले को लेकर लोगों में सनसनी मची हुई है। यह कोई पहला ऐसा हादसे का मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

राजस्थानियों के लिए बड़ी खबर शुरू हुई 5G सुविधा

भाजपा को बड़ा झटका, TRS में शामिल हुए दो नेता

सड़कें नहीं बन जाएंगी तब तक जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, ऊर्जा मंत्री ने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -