भाजपा को बड़ा झटका, TRS में शामिल हुए दो नेता
भाजपा को बड़ा झटका, TRS में शामिल हुए दो नेता
Share:

हैदराबाद: भाजपा को करारा झटका मिला है। जी दरअसल टीआरएस ने पिछड़े समुदाय के दो नेताओं को अपनी तरफ कर लिया है। आपको बता दें कि इस लिस्ट में तेलंगाना विधान परिषद के पूर्व अध्यक्ष के. स्वामी गौड़ और तेलंगाना के प्रमुख एक्टिविस्ट डॉ. दासोजू श्रवण शामिल है। दोनों भाजपा को कमजोर करने की टीआरएस की नई रणनीति का हिस्सा बन चुके हैं। इसी के साथ पूर्व सांसद बूरा नरसैय्या गौड़ को तोड़ने के लिए भगवा पार्टी के खिलाफ सटीक बदला भी है। जी दरअसल तेलंगाना के मुनुगोड़े विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं जिसके लिए भाजपा, टीआरएस और कॉंग्रेस हर दांव आजमा रही है।

जाली दस्तावेज, पेमेंट गेटवे का उपयोग कर चीनी लोन ऐप से हो रही थी धोखाधड़ी

वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मुनुगोड़े में मतदाताओं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा पिछड़े वर्ग के हैं, समझा जाता है कि उन्होंने मंत्री केटी रामा राव और टी हरीश राव को भाजपा से बड़ी मछली पकड़ने के काम के लिए लगाया था। वहीं पिछड़े वर्ग के एक अन्य नेता और पूर्व विधायक बुदीदा बिक्षमैय्या गौड़ भी दो दिन पहले भाजपा से टीआरएस में आ गए। जी हाँ और उन्होंने ये संदेश दिया कि न केवल मुनगोड़े से बल्कि राज्य भर से भी पिछड़े वर्ग के नेता टीआरएस में शामिल हो रहे हैं।

11 वर्षीय बच्ची को स्कूल के पास से उठा ले गया 60 साल का वली मोहम्मद, किया बलात्कार

दूसरी तरफ टीआरएस का कहना है कि वह अकेले ही इस समुदाय को न्याय दिलाएगी। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री केसीआर ने बीते बुधवार को दिल्ली से लौटने के बाद मुनुगोड़े की स्थिति का जायजा लिया और उपचुनाव के मैदान में टीआरएस की संभावनाओं को मजबूत करने के प्रयासों में तेजी लाने की प्लानिंग की। जी दरअसल चन्द्रशेखर राव स्पष्ट रूप से उन लोगों की पहचान करने के लिए बहुत उत्सुक हैं जो तेलंगाना आंदोलन में सक्रिय थे और आलोचना के मद्देनजर उन्हें पाला बदलने के लिए राजी कर रहे थे जिन्होंने 2014 में सत्ता में आने के बाद उन्हें छोड़ दिया था।

सड़कें नहीं बन जाएंगी तब तक जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, ऊर्जा मंत्री ने की घोषणा

2 महीने तक स्कूल में 4 साल की बच्ची बनती रही हवस का शिकार, अब लिया गया एक्शन

महिला ने पूर्व पार्षद को दी जान से मारने की धमकी, थाने पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -