महिला ने पूर्व पार्षद को दी जान से मारने की धमकी, थाने पहुंचा मामला
महिला ने पूर्व पार्षद को दी जान से मारने की धमकी, थाने पहुंचा मामला
Share:

भोपाल/ब्यूरो। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री एवं वार्ड क्रमांक 4 से पार्षद रही भारती खटवानी से पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने मारपीट कर दी। विवाद बढ़ने पर महिला ने भारती खटवानी को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भारती ने पुलिस को बताया कि मेरे पति एवं भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष महेश खटवानी घर के पास ही एक मकान की मरम्मत करवा रहे हैं। निर्माण कार्य के बीच पड़ोस में रहने वाली मीना तोलानी गालियां देते हुए पहुंची और मुझे धक्का दे दिया, जिससे मेरी पीठ व कमर में चोट आई है। पूर्व पार्षद के अनुसार मेरे पति महेश खटवानी ने बचाव किया तथा यह घटना आसपास के लोगों ने भी देखी है।

पूर्व पार्षद ने पुलिस को बताया कि पति महेश खटवानी बीच बचाव नहीं करते तो मेरे ऊपर बड़ा हमला हो सकता था। पूर्व पार्षद के अनुसार इसके पहले भी 23 सितंबर को मारपीट का प्रयास किया गया था। मीना तोलानी ने छत के ऊपर से हमारे ऊपर नींबू मिर्ची तथा लाल कलर का सिंदूर लपेटकर मेरे ऊपर फेंका। पूर्व पार्षद के अनुसार उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले भी पूर्व पार्षद एवं उनके पति का पड़ोसी से विवाद हुआ था। उस समय पुलिस ने महेश खटवानी व एक वरिष्ठ भाजपा नेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। दोनों मामलों में पुलिस की जांच जारी है।

अब सांस से पता चलेगा कैंसर है या नहीं, जानिए कैसे?

इस दिवाली Google Pay दे रहा खास ऑफर

बिना नींव के बना है तंजावुर का बृहदेश्वर मंदिर, 6 बड़े भूकंप के बाद भी नहीं आई खरोंच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -