अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद विदेश भागे ,जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना ,NDA की मुसीबते बढ़ी
अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद विदेश भागे ,जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना ,NDA की मुसीबते बढ़ी
Share:

 कर्नाटक  के हसन से एनडीए उम्मीदवार और सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुसीबत बढ़ते जा रही है उनसे जुड़े वायरल अश्लील वीडियो को लेकर  उनपर और उनके पिता पर FIR दर्ज हुई है. और ये शिकायत उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न को लेकर दर्ज कराई गई है.  इस विवाद के बीच रेवन्ना के विदेश चले जाने की भी खबर है.प्रज्वल रेवन्ना के घर में काम करने वाली 47 वर्षीय घरेलू कामगार ने उन पर और उनके पिता पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उसने दावा किया कि एचडी रेवन्ना महिलाओं को स्टोररूम में बुलाते थे, उन्हें अनुचित तरीके से छूते थे और उनके साथ यौन उत्पीड़न करते थे। प्रज्वल के कई महिलाओं के साथ यौन गतिविधियों में शामिल होने की कथित वीडियो हसन जिले में बड़े पैमाने पर फैली हुई हैं.

 कांग्रेस पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया है और प्रज्वल के तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।कर्नाटक सरकार ने जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘सेक्स स्कैंडल’ की जांच के लिए रविवार को एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया है. प्रज्वल रेवन्ना, 33, JD(S) सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवे गौड़ा के पोते हैं. उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में हसन से बीजेपी के ए मंजू को बड़े अंतर से हराया था.


प्रज्वल रेवन्ना ने वीडियो की प्रामाणिकता से इनकार किया है, उन्हें 'मॉर्फ्ड' बताया है, लेकिन कर्नाटक सरकार ने आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम (SIT) शुरू की है। रिपोर्टों के अनुसार, प्रज्वल जांच शुरू होने से पहले फ्रैंकफर्ट के लिए भारत छोड़ चुके थे .प्रज्वल रेवन्ना ने अपने चुनाव एजेंट के जरिये अधिकारियों के समक्ष यह शिकायत दायर की कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है और चुनाव से पहले उनकी छवि धूमिल करने के लिए इसका प्रसार किया जा रहा है. 

'दाढ़ी-टोपी के कारण मुझे स्टेज पर नहीं बिठाया..', राहुल गांधी पर जमकर बरसे AIUDF चीफ बदरुद्दीन अजमल

घर में खुद चक्की में गेंहू पीसती हैं राबड़ी देवी ! अब बहु को भी सिखाया, Video

लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -