राजस्थानियों के लिए बड़ी खबर शुरू हुई 5G सुविधा
राजस्थानियों के लिए बड़ी खबर शुरू हुई 5G सुविधा
Share:

Jio अपनी 5G सर्विस का आज विस्तार कर सकता है। कंपनी राजस्थान में अपनी 5G सर्विस आज पेश कर दी गई है। रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड ने एक आधिकारी ने इसकी सूचना दी है। कंपनी राजस्थान में राजसमंद के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथ जी मंदिर से 5G सर्विस लॉन्च की घोषणा कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी इस सर्विस को श्रीनाथ जी को अर्पित करते हुए लॉन्च करने वाले है। हालांकि, जिसकी कमर्शियल लॉन्चिंग बाद में होने वाली है। जियो एक्जीक्यूटिव ने कहा है, '5G लॉन्च से राजस्थान के लोगों के जीवन में परिवर्तन आ जाएगा। जिससे राजस्थान के लोग वैश्विक नागरिकों के तरह ही टेक सेवी हो जाएंगे।' 

4G लॉन्च के वक्त भी मुकेश अंबानी गए थे मंदिर: नाथद्वारा मंदिर के महंत विशाल बाबा ने बोला है कि, 'हम 5G सर्विसेस की लॉन्च का स्वागत करते हैं। ये 5G श्रीजी के लिए है।' जिसके पूर्व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी बीते माह मंदिर गए थे और राज्य में 5G सर्विस लॉन्च करने का वादा भी कर दिया है। वर्ष 2015 में भी मुंकेश अंबानी ने 4G सर्विस की लॉन्च से पहले श्रीनाथ जी मंदिर दर्शन के लिए गए हुए थे। इस माह की शुरुआत में जियो ने अपनी 5G सर्विस पेश कर दी गई है। कंपनी ने इस सर्विस को Jio True 5G नाम दिया है। फिलहाल सर्विस चार शहरों में लाइव हुई है। आप दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में इसकी सर्विस यूज का इस्तेमाल कर पाएंगे। हालांकि, इन शहरों में भी सभी यूजर्स को 5G नेटवर्क नहीं मिल रहा है। कंपनी जिसका विस्तार चरणबद्ध तरीके से कर रही है।

कैसे मिलेगा Jio Welcome Offer?: 5G सर्विस लॉन्च के साथ ही कंपनी ने Jio Welcome Offer भी पेश कर दिया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा मिल रहा है। हालांकि, ये ऑफर चुनिंदा यूजर्स के लिए मिल रही है। आप My Jio ऐप में इस सर्विस को चेक कर सकते हैं। इसके लिए JIO आपको माय JIO ऐप ओपन करना पड़ेगा। यहां आपको ऊपर ही Jio Welcome Offer का बैनर नजर आने वाला है।  आपको इस पर क्लिक करना होगा, इसके उपरांत आप अपना इंटरेस्ट रजिस्टर कर पाएंगे। यदि आपके शहर में Jio 5G सर्विस उपलब्ध है और आपका हैंडसेट उस पर काम कर सकता है, तो आपको जियो का ऑफर मिलने की उम्मीद है। हालांकि, आपको ऑफर के लिए प्रतीक्षा करना होगा। 

इस दिवाली Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर

एक बार फिर BSNL ने किया चौकाने वाला खुलासा

इस दिवाली Google Pay दे रहा खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -