बलात्कार करने से रोका, तो देवर ने अपनी भाभी और भतीजे को जिन्दा जला डाला
बलात्कार करने से रोका, तो देवर ने अपनी भाभी और भतीजे को जिन्दा जला डाला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले के अंतगर्त आने वाले नाथम गांव के पास शनिवार 2 मार्च को एक महिला और उसके डेढ़ वर्षीय बच्चे को उसके देवर ने जिंदा जलाकर मार डाला।  समाचार संगठन डीटी नेक्स्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ितों की शिनाख्त 22 वर्षीय अंजली और उसके बच्चे मलारविझी के रूप में हुई है। महिला की शादी दिहाड़ी मजदूर शिवकुमार के साथ हुई थी, और वे एक संयुक्त परिवार के रूप में एक साथ रहते थे।

शिवकुमार के भाई करुप्पैया (30) कथित तौर पर अंजली के साथ बदसलूकी करता था और उसे प्रताड़ित भी करता था। शनिवार को जब अंजली भेड़-बकरियां चराने गई हुई थी, तभी करुप्पैया ने उसका पीछा किया और उसका यौन शोषण करने की कोशिश की। उस वक़्त शिवकुमार काम पर गया हुआ था। जब अंजली, जो अपने बच्चे के साथ थी, मदद के लिए चिल्लाई, तो कररूपैया ने उन दोनों को काट डाला।

इसके बाद कररूपैया ने दोनों को जख्मी अवस्था में ही आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने करुप्पैया की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे डिंडीगुल के सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया। पीड़िता के पति शिवकुमार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने करुप्पैया के खिलाफ IPC की धारा 302 और 201 के तहत केस दर्ज किया।

शख्स को 3 शादियां करना पड़ा महंगा, पत्नियों के कारण हुई बेरहमी से हत्या

बैंक में ही चपरासी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट से खुला मौत का राज

बीए की छात्रा ने ब्लैकमेलर से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -