शख्स को 3 शादियां करना पड़ा महंगा, पत्नियों के कारण हुई बेरहमी से हत्या
शख्स को 3 शादियां करना पड़ा महंगा, पत्नियों के कारण हुई बेरहमी से हत्या
Share:

जमशेदपुर: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में 3 पत्नियों के विवाद में पति का क़त्ल कर दिया गया। जमशेदपुर के गुड़ाबांदा में हुई लादू हाईबुरू के क़त्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार, ये क़त्ल लादू की तीन पत्नियों के बीच हुए झगड़े के चलते की गई थी। पुलिस के अनुसार, मृतक का कंकाल डुमरिया पुलिस थाना इलाके के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में एक कुएं से जब्त किया गया। वह 16 मार्च को गुमशुदा हो गया था, किन्तु उसके परिवार ने पुलिस में कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एम. तमिल वनन ने कहा कि एक अफवाह पर तहकीकात आरम्भ की गई तथा यह पाया गया कि वह अपनी एक पत्नी के भाई से विवाद के पश्चात् गुमशुदा हो गया था। उन्होंने बताया कि तीसरी शादी को लेकर उसका अपने साले से लड़ाई हुई थी। उन्होंने कहा कि आरम्भ में लादू का परिवार उसके बारे में बात करने से हिचकिचा रहा था किन्तु पुलिस ने उसकी मां नंदी को भरोसे में ले लिया तथा उनके बयान के आधार पर एक मुकदमा दर्ज किया गया।

अफसर ने बताया कि शुक्रवार को उसके साले और 3 अन्य व्यक्तियों को पकड़ा गया, तत्पश्चात, घाटसिला उपमंडल के घोरबांदा पुलिस थाने के तहत आने वाले मडोतोलिया गांव में उसके घर से लगभग 10 किमी दूर नक्सल प्रभावित एक जगह से हाईबुरु का कंकाल जब्त किया गया। पुलिस ने लादू के सालों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। लादू पर उसकी पहली बीवी ने मारपीट का इल्जाम लगाया था। लादू ने 3 महिलाओं से शादी की थी, किन्तु दो से तो उसका बर्ताव ठीक था, किन्तु एक से नहीं बनती थी। इसी को लेकर तीसरी पत्नी के मायके में पंचायत बुलाई गई थी तथा लादू को पंचायत से ही मायकेवालों ने उठाकर ले गए एवं फिर उसका क़त्ल कर दिया।

समारोह में पहुंचे इस गायक से बदमाशों ने की लूट, जाँच में जुटी पुलिस

लड़के ने बीच सड़क पर लड़की से कहा 'आई लव यू', और फिर जो हुआ...

WhatsApp यूजर लग सकता है बड़ा झटका, ये लोग नहीं कर पाएंगे अब App का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -