बीए की छात्रा ने ब्लैकमेलर से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम
बीए की छात्रा ने ब्लैकमेलर से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम
Share:

लखनऊ: यूपी के सहारनपुर में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने से आहत अनुसूचित जाति की BA की स्टूडेंट ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मौत का जिम्मेदार पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के 2 युवकों को कहा जा रहा है। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दायर कर ली है।  बेहट थाना  इलाके में मोहल्ला माजरी निवासी महिला ने कहा है कि उसकी बेटी BA की स्टूडेंट थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दूसरे वर्ग के दो युवकों वसीम व सलीम ने धोखे से उसकी बेटी के आपत्तिजनक तस्वीर खींच लिए थे और उसे ब्लैकमेल करने लगे थे, जब उसकी बेटी ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

गुरुवार की रात में उसकी बेटी को फोटो वायरल होने की जानकारी मिली। वह आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए उसे लेकर कोतवाली पहुंची। आरोप है कि पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई है। इससे आहत उसकी बेटी ने गुरुवार रात को जहर खाकर सुसाइड कर लिया। शुक्रवार की सुबह वह मृत हालत में पाई गई है।

लोकलाज के डर से उन्होंने छात्रा के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है। जिसके उपरांत उन्हें उसकी किताबों से एक पत्र लिखा मिला, जिसमें उसकी बेटी ने अपनी मौत का जिम्मेदार पड़ोसी युवकों को कहा है। शनिवार की दोपहर में बेटी का मरने से पहले लिखा गया सुसाइड नोट लेकर मृतका की मां महिला बेहट कोतवाली पहुंची और दोनों युवकों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी युवकों वसीम व सलीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। स्टूडेंट की मां की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर दोनों आरोपी युवकों वसीम और सलीम के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनकी हिरासत में लिए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने गुरुवार रात को क्यों कार्रवाई नहीं की, इसकी भी जांच की जा रही है। 

SDM की पिटाई से नायब नाजिर की मौत, अस्पताल में मचा बवाल

रात को घर से निकले चरणजीत और सुबह कार में मिली लाश, लोगों में मचा हाहाकार

दरिंदगी की हदें पार: घर के बाहर सो रही थी 16 वर्षीय लड़की और युवक ने कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -